Create

WWE Raw Rumors: Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए तैयार है फेमस सुपरस्टार, रैंडी ऑर्टन देंगे साथी को धोखा?

ब्रे वायट और ब्रॉक लैसनर
ब्रे वायट और ब्रॉक लैसनर

टॉप WWE Raw Rumors के एक और संस्करण में आपका स्वागत है। कोई यह नहीं कह सकता कि Raw के एपिसोड हाल के दिनों में अच्छे रहे है। हालांकि कई एपिसोड बहुत बेहतरीन थे, लेकिन इनकी संख्या बहुत कम है, हाल के ज्यादातर एपिसोड फैंस को पसंद नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

WWE Raw में लंबे समय से एक-दूसरे का सामना कर रहे ड्रू मैकइंटायर और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले WWE Hell in a Cell 2021 में एक बार फिर आमने-सामने होंगे। लेकिन WWE के सामान्य बुकिंग पैटर्न को देखते हुए यह लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ सकता है।

बिना देरी कि चलिए जानते हैं WWE ‌‌मंडे नाइट Raw से जुड़ी कुछ बड़ी अफवाहें (Rumors) और कहानियों के बारे में:

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

#5. WWE Raw सुपरस्टार बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार

youtube-cover

बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर WWE फैंस के लिए एक ड्रीम मैच है। हाल ही में Pro Wrestling Illustrated से बात करते हुए वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दावा किया था कि वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं और वह इस मैच से भाग नहीं रहे है

अगर वह कभी भी टाइटल फिर से जीतना चाहते है, तो मैं उनका सामना करने के लिए तैयार हूं। ऐसा नहीं है कि मैं उससे भाग रहा हूं।

लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मेल्टज़र ने कहा है कि लैसनर के खिलाफ मैच के लिए लैश्ले तैयार है, लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच मैच को लेकर अभी तक कोई ठोस प्लान नहीं है।

बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर के बारे में अफवाहें चल रही हैं लेकिन एक हफ्ते पहले तक ऐसा नहीं हो रहा था। भले ही लैश्ले उस मैच को लेकर तैयार नजर आ रहे है लेकिन इस मैच को लेकर अभी तक कोई ठोस प्लान नहीं है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4. WWE Raw में ब्रे वायट के ना दिखाई देने की वजह

youtube-cover

WrestleMania 37 में ब्रे वायट को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस के विचलित होने की वजह से रैंडी ऑर्टन को जीतने में आसानी हुई। एलेक्सा ब्लिस वर्तमान समय में भी नियमित रूप से WWE Raw का हिस्सा बनी हुई हैं, और वर्तमान में वह शायना बैज़लर के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है। लेकिन ब्रे वायट कब वापसी करेंगे, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

PWInisider ने कुछ दिनों पहले अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि वायट को Raw में जानबूझकर इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है।

हमें बताया गया है कि वायट को जानबूझकर टीवी से दूर रखा गया है, और उनके बैकस्टेज हीट की खबरें गलत है। हमें बताया गया है कि रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का मैच 100% योजना के अनुसार हुआ।

#3. अदनान विर्क के Raw को छोड़ने को लेकर जॉन सीना सीनियर

youtube-cover

WWE Raw अनाउंसर के रूप में काम शुरू करने के कुछ हफ्तों बाद ही अदनान विर्क ने WWE छोड़ दिया। बताया गया कि, अदनान विर्क को ट्रैवल शेड्यूल बहुत कठिन लगा, और उन्होंने नौकरी छोड़ने का फैसला किया।

जॉन सीना सीनियर ने हाल ही में Boston Wrestling MWF के डैन मिराडे से कहा, कि अगर WWE चाहता कि विर्क सफल हो, तो उन्हें सबसे पहले NXT में भेजा जाता।

अगर वे वास्तव में चाहते थे कि वह सफल हो, तो वे उसे NXT में भेजते। सीना सीनियर ने कहा, विर्क को रेसलिंग बिजनेस में काम करने का थोड़ा अनुभव आ जाता और उसके बाद वह उन्हें Raw में भेज सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

#2. रैंडी ऑर्टन WWE Raw में रिडल को धोखा देंगे?

youtube-cover

हाल ही में WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एक टैग टीम बनाई। यह बहुत ही अजीबोगरीब टैग टीम है क्योंकि इससे पहले दोनों सुपरस्टार एक दूसरे के जबरदस्त विरोधी थे। इस टैग टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है।

हालांकि, पूर्व WWE राइटर विंस रूसो का मानना है कि RK-BRO लंबे समय तक चलने वाला नहीं है। स्पोर्ट्सकीड़ा Legion of RAW में बोलते हुए, विंस रूसो ने कहा कि रैंडी ऑर्टन जल्द ही रिडल को धोखा दे सकते हैं।

#1. मंडे नाइट Raw में डेब्यू के बाद, पाइपर निवेन का संभावित रिंग नेम

youtube-cover

NXT UK सुपरस्टार पाइपर निवेन ने इसी हफ्ते Raw में डेब्यू किया। दरअसल ईवा मैरी को वापसी के बाद नेओमी का सामना करना था लेकिन उन्होंने अपनी जगह है पाइपर निवेन को लड़ने भेजा, इस मैच में निवेन आसानी से जीत गई।

हैरानी की बात यह है कि कमेंटेटर ने उन्हें मौजूदा NXT सुपरस्टार के रूप में देखने के बजाय, ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वे उन्हें नहीं जानते हो। Fightful के शॉन रॉस सैप के अनुसार, पाइपर निवेन को रिंग नेम "डूड्रॉप" (Doudrop) मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment