Create
Notifications

WWE से निकाला गया सुपरस्टार 3 फेमस रेसलर्स के साथ ट्रेनिंग करते हुए आया नजर, जल्द होगी दोबारा वापसी?

टीजे विल्सन और लाना
टीजे विल्सन और लाना
Deepak M
ANALYST

WWE ने कुछ समय पहले अचानक बडी मर्फी (Buddy Murphy), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), सैन्टाना गैरेट (Santana Garrett), रूबी रायट (Ruby Riott) और लाना (Lana) को कंपनी से रिलीज कर दिया। अब यह जानना दिलचस्प हो गया है कि इन सुपरस्टार्स के लिए अगला कदम क्या होगा।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

लाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वो टीजे विल्सन, नटालिया, निकी क्रॉस, लिव मॉर्गन और सोन्या डेविल सहित वर्तमान WWE सुपरस्टार्स के एक ग्रुप के साथ मिली थीं और सभी ने ग्रुप ट्रेनिंग की।

लाना, जो तस्वीर में मौजूद एकमात्र गैर-WWE सुपरस्टार थीं, उन्होंने कहा कि:

मेरी नौकरी जाने के बाद मुझे अपने दोस्तों से मिलने में थोड़ा डर लग रहा था। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उन सभी से दोबारा मिल पाईं।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

लाना ने WWE से रिलीज होने के बाद विंस मैकमैहन के लिए कड़े शब्द कहे थे

हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में, लाना ने विंस मैकमैहन को संबोधित करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि, उनकी किस्मत पर उनका नियंत्रण नहीं है, और वह रेसलिंग छोड़ना नहीं चाहती थीं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे वह बहुत पसंद करती हैं।

ट्रेनिंग के दौरान WWE सुपरस्टार्स के साथ उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है कि लाना WWE से रिलीज होने के बावजूद रेसलिंग में अपना करियर नहीं छोड़ने वाली हैं और वह अपने सपने को जीने के लिए कहीं और भी काम करने को तैयार हैं।

कई फैंस अभी भी यह उम्मीद कर रहे हैं कि लाना WWE में वापसी कर सकती हैं। खैर, यह वास्तव में बहुत ही असंभव लगता है, लेकिन प्रोफेशनल रेसलिंग में अजीब चीजें होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now