Create

WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने 

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान में कंपनी सबसे बड़े फेस हैं। हील टर्न लेने के बाद से रोमन रेंस की लोकप्रियता में भी काफी इजाफा हुआ है।

हाल ही में ब्रॉक लैसनर की वापसी और रोमन रेंस के साथ उनके मैच को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी। ऐसी भी खबरें आई कि लैसनर वापसी करेंगे और मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना करेंगे।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE सुपरस्टार ने भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली और बिग शो के बीच रिश्ते को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

संडे नाइट मेन इवेंट पॉडकास्ट पर बोलते हुए WON के अनुभवी जर्नलिस्ट डेव मेल्टज़र ने कहा कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच को लेकर कोई मौजूदा प्लान नहीं है।

मेल्टज़र ने यह भी खुलासा किया कि WWE में ऐसे लोग हैं जो चाहते हैं कि ब्रॉक लैसनर तब वापसी करें जब रोमन रेंस उनके साथ मैच लड़ने के लिए तैयार हो। रेंस इस समय द उसोज और द मिस्टीरियोज के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

रोमन रेंस के रे मिस्टीरियो और जिमी उसो के साथ मैच को लेकर भी संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं और वह SummerSlam तक इस स्टोरीलाइन में व्यस्त रह सकते हैं। लैसनर WrestleMania 36 के बाद से WWE से दूर है।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE Draft 2021 की तारीख का हुआ ऐलान, कई दिग्गज सुपरस्टार्स को नए ब्रांड से होगा जबरदस्त फायदा?

क्या WWE में ब्रॉक लैसनर का सामना बॉबी लैश्ले या रोमन रेंस से होगा?

WWE फैंस ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच देखने को लेकर बेताब है। वहीं WWE चेयरमैन ने अभी तक लैसनर की वापसी पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

मेल्टज़र ने रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर में कहा कि ब्रॉक लैसनर वापसी करने के बाद रोमन रेंस का सामना कर सकते हैं क्योंकि इस बात कि सबसे ज्यादा संभावनाएं हैं।

इस बात की पूरी संभावना है कि लैसनर वापसी के बाद हेमन और रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।

मैट मेन पॉडकास्ट के एंड्रयू ज़ेरियन ने कहा था कि ब्रॉक लैसनर इस साल SummerSlam में वापसी करेंगे। इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अपनी वापसी पर बॉबी लैश्ले या रोमन रेंस को निशाना बनाएंगे या नहीं।

लैसनर SummerSlam में वापसी कर सकते हैं। लैसनर कंपनी के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। क्योंकि लैसनर की वापसी से कंपनी को टिकट बेचने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment