Create

जॉन सीना सीनियर का खुलासा, बताया WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालकर क्या बड़ी गलती की

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन
reaction-emoji
Deepak M

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr.) का मानना है कि WWE ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज करके "एक बड़ी गलती" की। 37 वर्षीय स्ट्रोमैन‌ ने साल 2015 मेन रोस्टर डेब्यू किया और कंपनी के सबसे प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक बन गए। रिलीज होने से दो महीने पहले स्ट्रोमैन‌ ने WrestleMania 37 में विंस मैकमैहन के बेटे शेन मैकमैहन को हराया था।

इस साल की शुरुआत में, जॉन सीना के पिता ने स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग को बताया कि WWE के राइटर्स को पता ही नहीं था कि स्ट्रोमैन के साथ क्या करना है।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE Raw में ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"

Boston Wrestling MWF के डैन मिराडे के साथ हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने स्ट्रोमैन की रिलीज पर अपनी बात रखी। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि AEW और NJPW को इस 6 फुट 8 इंच के स्टार को साइन करने का प्रयास करना चाहिए।

आप ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रेसलर को [रिलीज़] क्यों करेंगे?" जॉन सीना सीनियर ने पूछा। इस आदमी की क्षमता असीमित थी। WWE में उनके करियर की शुरुआत के साथ ही हमने देखा था, कि कैसे उन्होंने बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को धूल चटा दी थी।
WrestleMania 37 जैसे बड़े इवेंट में वह जीत हासिल करते हैं। यह एक बड़ी गलती है। AEW और NJPW को उन्हें साइन करने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि उनके पास यह बेहतरीन मौका है।

जॉन सीना सीनियर ने कहा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन एक "महान इंसान" हैं, वह बहुत शानदार प्रदर्शन करते हैं, साथ ही फैंस भी उन पर विश्वास करते थे। उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्यों WWE ने उन्हें एक भयभीत करने वाले सुपरस्टार के रूप में आगे बढ़ाने के बजाय कॉमेडी कैरेक्टर में बदल दिया।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

WWE छोड़ने के बाद क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन किसी और कंपनी से जुड़ेंगे?

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैनब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैनब्रॉन स्ट्रोमैन

2020 में, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लिलियन गार्सिया के चेज़िंग ग्लोरी पॉडकास्ट पर कहा कि वह WWE के बाहर किसी अन्य कंपनी के लिए कभी रेसलिंग नहीं करेंगे। उनके रिलीज की परिस्थितियों को देखते हुए, जॉन सीना सीनियर को लगता है कि स्ट्रोमैन अपना विचार बदल सकते हैं और कहीं और रेसलिंग करने का फैसला कर सकते हैं।

जॉन सीना सीनियर ने कहा, स्ट्रोमैन, क्योंकि वह रेसलिंग बिजनेस से इतना प्यार करते हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता है कि वह यह मान के चलेंगे WWE उनके लिए पहला और आखिरी विकल्प है। पहले शायद वह कहीं और नहीं जाना चाहते थे। लेकिन वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से वह किसी और कंपनी के लिए रेसलिंग कर सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE से अपनी रिलीज को लेकर अभी तक कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। हालाँकि रिलीज के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। हाल ही में एक पोस्ट में, द मॉन्स्टर अमंग मेन ने खुलासा किया कि उन्होंने एक दशक में पहली बार अपनी दाढ़ी काटी है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...