Create

"मैं WWE Raw में ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"

कैरियन क्रॉस
कैरियन क्रॉस

WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) एक दिन WWE मेन रोस्टर में ब्रे वायट (Bray Wyatt) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का सामना करना चाहते है।

अप्रैल 2020 में अपने डेब्यू के बाद 35 वर्षीय क्रॉस दो बार NXT चैंपियनशिप जीत चुके हैं। वह NXT TakeOver: In Your House में एडम कोल, जॉनी गार्गानो, काइल ओ'राइली और पीट डन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

उस बड़े मैच से पहले क्रॉस कोरी ग्रेव्स के 'आफ्टर द बेल' पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाई दिए। यह पूछे जाने पर कि वह भविष्य में किसका सामना करना चाहेंगे, NXT चैंपियन ने WWE Raw के दो टॉप सुपरस्टार्स का नाम लिया।

मैं WWE के दो सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और ब्रे वायट का सामना करना चाहूंगा।

कैरियन क्रॉस ने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि वह मैकइंटायर और वायट का सामना क्यों करना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में विस्तार से बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि WWE का अगला जॉन सीना और रोमन रेंस NXT सिस्टम से आएंगे।

यह भी पढ़ें: WWE से निकाले गए दो फेमस सुपरस्टार्स ने अपनी रिटायरमेंट की अफवाहों को लेकर दिया अहम अपडेट

ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर कैरियन क्रॉस से पहले ही WWE NXT का हिस्सा रह चुके हैं

कैरियन क्रॉस, ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर
कैरियन क्रॉस, ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर

कैरियन क्रॉस के NXT में डेब्यू करने से लगभग एक दशक पहले ही ब्रे वायट NXT का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने न सिर्फ NXT में सफलता हासिल की बल्कि उस ब्रांड को लोकप्रिय बनाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर के साथ द वायट फैमिली बनाई और WWE के मेन-रोस्टर शो में एक प्रमुख स्टार बन गए।

क्रॉस की तरह, ड्रू मैकइंटायर ने भी ब्रांड में शामिल होने के चार महीने बाद ही NXT चैंपियनशिप जीत ली थी। ड्रू मैकइंटायर अब दो बार के WWE चैंपियन हैं और वर्तमान में कंपनी के सबसे बड़े नामों में से एक है।

मैकइंटायर 20 जून को WWE Hell in a Cell में WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को चुनौती देने के लिए तैयार है। जबकि 'द फीन्ड' ब्रे वायट WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार के बाद WWE में नहीं दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment