Create
Notifications

WWE से निकाले गए दो फेमस सुपरस्टार्स ने अपनी रिटायरमेंट की अफवाहों को लेकर दिया अहम अपडेट

द ऑथर्स ऑफ पेन
द ऑथर्स ऑफ पेन
reaction-emoji
Deepak M

सितंबर 2020 में कंपनी से रिलीज होने के बाद से पूर्व WWE Raw और NXT टैग टीम चैंपियंस AOP (उर्फ द ऑथर्स ऑफ पेन) के बारे में ज्यादा खबरें नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस के कारण नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

हाल ही में, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि एकम और रेज़र ने रेसलिंग बिजनेस को पूरी तरह से छोड़ दिया है। अफवाह के अनुसार एक रेसलिंग प्रमोटर जो AOP को बुक करना चाहते थे, उन्हें बताया गया कि पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस इन-रिंग एक्शन से रिटायरमेंट ले चुके हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि दोनों रेसलर रेगुलर जॉब कर रहे हैं।

हालाँकि, इन रिपोर्टों को एकम और रेज़र ने खारिज कर दिया है। AOP के दोनों सदस्यों ने एक ट्वीट करके यह बताया है कि उनका इन-रिंग करियर खत्म नहीं हुआ है।

एकम ने सबसे पहले ट्वीट पोस्ट किया जिसमें AOP के दोनों मेंबर और उनके पूर्व मैनेजर, WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल एलरिंग दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने यह बताया कि उनका इन-रिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ है।

रेज़र ने भी तुरंत ट्वीट किया और अपने फैंस को आश्वस्त किया कि उन्होंने अभी तक अपने इन-रिंग करियर से रिटायरमेंट नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें: WWE Draft 2021 की तारीख का हुआ ऐलान, कई दिग्गज सुपरस्टार्स को नए ब्रांड से होगा जबरदस्त फायदा?

WWE से रिलीज के बाद AOP अपने भविष्य के लिए क्या प्लान बना रहे है?

AOP ने अपने प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट की खबरों को खारिज कर दिया है। लेकिन उन्होंने अपने भविष्य के प्लान को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

जिन रिपोर्ट में उनके रिटायरमेंट का दावा किया गया है, उन्होंने यह भी कहा कि कुछ कंपनियों ने AOP से संपर्क भी किया था। वर्तमान में AOP काफी समय से रेसलिंग से दूर है।

WWE एक बार फिर से लाइव ऑडियंस के सामने शो आयोजित करने के लिए तैयार है। इसलिए इस बात की उम्मीद है कि कंपनी एक बार फिर दोनों दिग्गजों को वापस लाकर सैथ रॉलिंस के साथ जोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...