Create
Notifications

रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करने वाले 129 किलो के फेमस WWE सुपरस्टार के फ्यूचर को लेकर बड़ा खुलासा 

WWE सुपरस्टार को लेकर अपडेट
WWE सुपरस्टार को लेकर अपडेट
PANKAJ
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार बिग ई (Big E) इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार बिग ई को अब बड़ा पुश मिलेगा और वो आने वाले समय में रेड ब्रांड के मेन इवेंट मैचों में नजर आएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि रेड ब्रांड में बिग ई का बहुत बड़ा रोल होगा। Mat Men Podcast ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि 30 अगस्त को होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड और 3 सितंबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में WWE ड्राफ्ट होगा। यानि की बिग ई इसके बाद रेड ब्रांड में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबे द ग्रेट खली, WWE में रोमन रेंस के पास इतिहास रचने का मौका, ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए लुक ने मचाया धमाल

WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ी खबर

WrestleVotes ने हाल ही में ट्विटर के जरिए बताया कि जल्द ही बिग ई WWE Raw में नजर आएंगे और इसके लिए प्लान तैयार कर लिया गया है। दरअसल बिग ई के बिना न्यू डे का डारयेक्शन अब अलग जा रहा है और बिग ई के जाने के बाद ही ये सही हो पाएगा। कई फैंस चाहते हैं कि SmackDown के मेन इवेंट ममैचों में ही बिग ई को पुश दिया जाना चाहिए। इसका मतलब ये है कि जब उनकी राइवलरी रोमन रेंस के साथ होगी तब ऐसा होगा।

यह भी पढ़ें:4 कारण क्यों Roman Reigns को Brock Lesnar के 504 दिनों तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए

यह भी पढ़ें: WWE की 3 महिला रेसलर्स जो अपने पिता की सफलता से आगे जा सकीं और 2 जो ऐसा नहीं कर सकीं

न्यू डे को पिछले साल ड्राफ्ट में अलग कर दिया गया था। जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन को Raw में डाल दिया गया था। पिछले साल दिसंबर में ही बिग ई को पुश दिया गया। बिग ई इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए थे। इसके बाद चैंपियनशिप रन उनका ज्यादा लंबा नहीं चला। पॉल हेमन कई बार कह चुके हैं कि रोमन रेंस की फ्यूड बिग ई के साथ हो सकती है। बिग ई भी रोमन रेंस के साथ लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

कोफी किंग्सटन की फ्यूड बॉबी लैश्ले के साथ चल रही है। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच भी तय कर दिया गया है।जेवियर वुड्स भी इसमें शामिल थे। इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में जेवियर वुड्स और लैश्ले के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। कुछ दिनों के लिए WWE टीवी पर वुड्स नजर नहीं आएंगे और ऐसे में कोफी को अकेले ही लैश्ले से मुकाबला करना पड़ेगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now