Create
Notifications

भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन से दुखी होकर शेयर किया बेहद भावुक पोस्ट

दिग्गज द ग्रेट खली ने अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की
दिग्गज द ग्रेट खली ने अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की
PANKAJ
visit

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) इस समय अपनी मां के निधन की वजह से शोक में डूबे हुए हैं। दरअसल चार दिन पहले खली की मां टांडी देवी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस बात की जानकारी खली ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को दी थी। खली अपनी मां से बहुत प्यार करते थे और ये बात वो हमेशा कई इंटरव्यू में बता चुके हैं। खली इस समय काफी दुखी नजर आ रहे हैं और वो अपनी मां को बहुत याद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर खली ने अपनी मां की तस्वीर डाली और I miss my mom कैप्शन लिखा। इसके अलावा भी खली ने अपनी मां की कई तस्वीरें पोस्ट की।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार का बदला गया नाम, दिग्गज से नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

WWE दिग्गज द ग्रेट खली हुए भावुक

WWE दिग्गज खली की मां मल्टी ऑर्गन समस्या से जूझ रही थीं और लुधियाना में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन मौत से लड़ने के बाद खली की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया। खली ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता और माता दोनों की तस्वीर भी पोस्ट की।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में मेंस Money in the bank लैडर मैच में जगह बना सकते हैं

यह भी पढ़ें: ट्रिपल एच के शो की वजह से WWE को हुआ भारी नुकसान, खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

खली हमेशा इंस्टाग्राम पर ऐसी वीडियो और पिक्चर डालते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। हमेशा वो कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं और उनके चेहरे की चमक भी बरकरार रहती है। पिछले चार दिनों से खली की चमक खो गई क्योंकि मां के निधन से वो गम में डूबे हुए है। खली ने साल 2006 से 2014 तक WWE में बहुत नाम कमाया और कई दिग्गजों के साथ मुकाबला किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now