Create
Notifications

5 हैरान कर देने वाले फैसले जो विमेंस Elimination Chamber मैच में लिए जा सकते हैं

Bayley, Elimination Chamber,
Ankit Kumar

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है। इस पीपीवी में अब बस एक हफ्ते से भी कम का समय बाकी रह गया है।पीपीवी के लिए कार्ड पर मेंस और विमेंस एलिमिनेशन चैंबर का एलान हो चुका है। रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मुकाबले में एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, मैंडी रोज, बेली, सोन्या डेविल और मिकी जेम्स शामिल है। इस पीपीवी पर सबसे ज्यादा चर्चा विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच की हो रही है और हो भी क्यों ना, आपको बता दें कि WWE में पहली बार विमेंस एलिमिनेशन चैंबर होने जा रहा है ऐसे में फैंस के लिए इस पीपीवी के दिलचस्पी और बढ़ गई है। पिछले हफ्तों से चली आ रही स्टोरीलाइन को देखते हुए विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में 5 चौंकाने वाले फैसले लिए जा सकते हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं 5 चौंकाने वाले फैसलों पर जो विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच में लिए जा सकते है।


बेली सबसे पहले एलिमिनेट होंगी

हालांकि ये कोई सबसे बड़ी चौंकानी वाली बात नहीं है लेकिन WWE में इसकी सबसे अधिक संभावना है। आने वाले रविवार को पहली बार विमेंस एलिमिनेशन चैंबर का आयोजन होगा। इस मैच में अगर बेली सबसे पहले एलिमिनेट होगी तो यह ना केवल उन्हें हील के रुप में आगे बढ़ाएगा बल्कि आगे की स्टोरीलाइन को भी बढ़ाएगा। हमारे ख्याल से यहां पर एब्सोल्यूश को बेली को पिन करना चाहिए और आने वाले समय में इन दोनों स्टार के बीच एक नए संघर्ष को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। इसे भी पढ़ें: Elimination Chamber विमेंस मैच का रिजल्ट सामने आया?

मिकी जेम्स आखिरी तीन रैसलर्स में शामिल होंगी

Mickie James,

WWE को अपने पहले विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए एक स्टोरीलाइन की जरुरत है। इस मैच में सबसे अनुभवी रैसलर मिकी जेम्स शामिल है जो इस मुकाबले को फैंस के लिए शानदार बना सकती है। मिकी जेम्स का कैरेक्टर ऐसा है कि वह फैंस की सबसे पंसदीदा है ऐसे में WWE को इसका फायदा मिलेगा। मिकी जेम्स अगर मैच में थोड़ा समय बिताएंगी तो काफी शानदार होगा। कम से कम उन्हें आखिरी तीन रैसलर्स में होना चाहिए। क्योंकि अगर वह पहले एलिमिनेट हो जाती है तो शायद यह मुकाबला उतना शानदार नहीं हो पाएगा। ऐसे में हमें नहीं लगता है कि WWE ऐसी गलती करेगा।

WWE एब्सोल्यूशन के बीच टकराव की शुरुआत कर रहा है

Absolution, Elimination Chamber,

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि WWE यूनिवर्स एब्सोल्यूशन को पंसद करे या न करे। एब्सोल्यूशन अभी तक उतनी सफलता हासिल नहीं कर सकें जितनी सबको उम्मीद थी। इन सब बातों को देखते अब समय आ गया है कि WWE इस ग्रुप को अलग कर दें और हमारे ख्याल से एलिमिनेशन चैंबर पर हमें ये देखने को मिलेगा। इसका फायदा सोन्या डेविल को मिलता दिख रहा है जिसके बाद उनके जीतने की उम्मीद ज्यादा है।

सोन्या डेविल की जीत

सोन्या डेविल एलिमनेशन चैंबर पर पहली बार विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीत सकती है और इसकी सबसे ज्यादा संभावना है। इसे WWE के सबसे बड़े फैसले के रुप में माना जाएगा। सोन्या के जीतने के बाद टाइटल पिक्चर में कुछ नया देखने को मिलेगा, क्योंकि पिछले काफी समय फैंस जानते हैं कि हर बार एलेक्सा टाइटल का बचाव कर लेती है। इसके अलावा सोन्या की यहां पर जीत का एक कारण यह भी है कि इस जीत के बाद वह रैसलमेनिया 34 पर रोंडा राउजी के खिलाफ मैच में शामिल हो सकती हैं।

विजेता का सामना करें रोंडा राउजी

Ronda Rousey, WWE, Elimination Chamber,

अफवाहों पर यकीन करे तो ऐसी बातें सामने आ रही है कि रौंडा राउजी जल्द ही हील के रुप में बदलेंगी लेकिन एलिमिनेश चैंबर पर उनका कोई शेड्यूल नहीं है। ऐसे में WWE इस मुकाबले के खत्म होने के बाद विजेता और रोंडा राउजी को आमना-सामना करा सकता है। एलिमिनेशन चैंबर पर यह सैगमेंट रोंडा को हील बनाने में जरुर मदद करेगा। लेखक:ब्रायन थॉर्न्सबर्ग, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...