Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो हमें Raw की 25वीं सालगिरह के शो पर देखने को मिल सकती हैं

Chris J

रॉ की 25वीं सालगिरह पर होने वाले शो में अब काफी कम समय बचा है और ऐसे में फैंस में इस शो को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। 22 जनवरी 2018 को WWE रॉ के 25 साल पूरे होने जा रहे हैं और WWE इस पल को शानदार बनाने में पूरा अपना पूरा जोर लगा रहा है। रॉ के इस एपिसोड में स्टीव कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, डी जनरेशन एक्स, रिक फ्लेयर, जैरी लॉलर और ट्रिश स्ट्रेटस समेत कई दिग्गज शामिल होंगे, वहीं इसके अलावा रैसलमेनिया 33 के बाद अंडरटेकर पहली बार टीवी पर नज़र आएंगे। रॉ के इस शो पर हमें कई चौंकाने वाले फैसले देखने को मिल सकते हैं, इसी कड़ी में हम उन 5 चौंकाने वाले फैसलों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो रॉ की 25वीं सालगिरह के शो पर देखने को मिल सकते हैं।

क्रिस जैरिको का मैच

जैसा कि उम्मीद है कि रॉ की 25वीं सालगिरह पर वर्तमान रोस्टर बार्केलेज़ सेंटर, ब्रुकलिन से और लेजेंड की वापसी मैनहैट्टन सेंटर से लाइव होगी। यह कहने की जरुरत नहीं है कि साल 1999 में मंडे नाइट रॉ में डेब्यू करने वाले क्रिस जैरिको दोनों ही जगह पर वापसी करने के लिए फिट हैं।
NJPW में शानदार सफलता हासिल करने के बाद क्रिस जैरिको को रॉ की 25वीं सालगिरह पर जरुर आना चाहिए इसके अलावा उन्हें एक मैच में भी शामिल होना चाहिए।
इसे भी पढ़ें: Raw की 25वीं सालगिरह पर होने वाले धमाकेदार एपिसोड में SmackDown के कई बड़े सुपरस्टार्स होंगे शामिल

आधिकारिक रुप से ट्रिश स्ट्रेटस की रॉयल रंबल में एंट्री

T

दिसंबर 2017 में जब रॉ के एपिसोड पर स्टेफनी मैकमैहन ने पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की घोषणा की तो हमारे मन में सबसे पहले इस मैच में होने वाली सरप्राइज एंट्री के बारे में ख्याल आया। 30 विमेंस वाले इस मैच के लिए रोस्टर पर केवल 19 फीमेल रैसलर ही हैं ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस मैच में कई लैजेंडरी फीमेल रैसलर इस मैच में शामिल हो सकती हैं। हमें लगता है कि ट्रिस स्ट्रेटस इसमें जरुर शमिल होंगी, लेकिन हमारे ख्याल रॉ की 25वीं सालगिरह पर इस बात की आधिकारिक घोषणा हो जानी चाहिए कि ट्रिस रॉयल रंबल में शामिल होंगी।

WWE में वापसी कर सकते हैं एरिक बिशॉफ

Er

एरिक बिशॉफ को मंडे नाइट वार के दौरान WCW के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और प्रेसिडेंट के नाम से जाना जाता है। वह साल 2002 से साल 2005 के बीच रॉ के जनरल मैनेजर के रुप में काफी शानदार थे। मार्च 2017 में उन्होंने वापसी के ऊपर कई सारी टिप्पणियां की। हमारे ख्याल से रॉ की 25वीं सालगिरह पर वह WWE में वापसी करने के लिए तैयार हो सकते हैं।

रॉयल रंबल में शामिल होने की घोषणा करेंगे अंडरटेकर

The U

रॉ की 25वीं सालगिरह पर अंडरटेकर नज़र आएंगे। हम यहां पर यह उम्मीद कर रहे हैं कि अंडरटेकर के लिए एक मैच की और घोषणा हो। रैसलमेनिया 33 के बाद अंडरटेकर पहली बार टीवी पर नज़र आएंगे, हमारे ख्याल से रॉ की 25वीं सालगिरह के एपिसोड पर वह रॉयल रंबल में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं।

दो बड़े दिग्गजों की वापसी

Huulk H

रॉ की 25वीं सालगिरह के लिए WWE ने कई दिग्गजों के नामों की घोषणा की है जो इस शो पर नज़र आएंगे। शो पर इन दिग्गजों के आने से शो पर जरुर चार चांद लगेंगे। इसके अलावा दो ऐसे दिग्गज हैं जिन्हें इस शो के लिए एडवरटाईज नहीं किया गया है - वह हैं हल्क होगन और द रॉक, लेकिन हमारे ख्याल से WWE उन्हें इस शो पर सरप्राइज एंट्री के रुप में शामिल करने का फैसला लेगा। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment