Create

5 बड़े परिणाम जो पॉल हेमन को उनके पद से हटाने के बाद WWE को भुगतने पड़ सकते हैं

पॉल हेमन को हाल ही में रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया
पॉल हेमन को हाल ही में रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया

पॉल हेमन अब रॉ (Raw) में WWE के बैकस्टेज फिगर का हिस्सा नहीं हैं और आपको बता दें, WWE ने हाल ही में पॉल हेमन को रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटाने की घोषणा की है। ब्रूस प्रिचार्ड जो कि अब तक केवल स्मैकडाउन को मैनेज कर रहे थे और अब उन्हें दोनों ब्रांड्स की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने

कई लोगों की माने तो WWE द्वारा लिया गया यह काफी खराब फैसला है और उनका मानना है कि पॉल हेमन को रॉ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटाए जाने के कारण WWE को बड़े परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 परिणामों का जिक्र करने वाले हैं जो पॉल हेमन को उनके पद से हटाए जाने के कारण WWE को भुगतने पड़ सकते हैं।

5.WWE के रॉ विमेंस डिवीजन में हो सकता है बड़ा बदलाव

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि बैकी लिंच लंबे वक्त के लिए WWE से बाहर हो चुकी है और इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि उनके जाने से रॉ विमेंस डिवीजन पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है। बैकी लिंच न केवल रॉ विमेंस चैंपियन थी बल्कि वह रॉ के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक थी।

यह तो निश्चित है कि आने वाले समय में रॉ विमेंस डिवीजन को भारी बदलावों से गुजरना होगा और अगर पॉल हेमन इस वक्त अपने पद पर होते तो शायद वह इस स्थिति को बेहतर ढंग से संभाल पाते। अब जबकि, ब्रूस प्रिचार्ड ने रॉ की जिम्मेदारी संभाल ली है, ऐसा लग रहा है कि वह अपने हिसाब से रॉ विमेंस डिवीजन के क्रिएटिव प्लान में भारी बदलाव करने वाले हैं।

4.WWE Raw शो में क्वालिटी की कमी

WWE रेसलमेनिया 36 के बाद से ही रॉ के क्वालिटी में निरंतरता की कमी रही है, हालांकि, इस दौरान कई शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिली है लेकिन कई बार रॉ के काफी साधारण एपिसोड्स भी देखने को मिले हैं। इसके लिए पॉल हेमन को अकेले जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और लिमिटेड रोस्टर भी रॉ के फ्लॉप होने के कई वजहों में से एक हैं।

अब ब्रूस प्रिचार्ड के सर पर स्मैकडाउन के साथ-साथ रॉ की भी जिम्मेदारी आ गई है लेकिन वह रॉ पर अपना पूरा ध्यान शायद ही फोकस कर पाएंगे और शायद यही कारण है कि रॉ के क्वालिटी में और भी गिरावट देखने को मिल सकती है।

3.WWE चेयरमैन एक बार फिर काम का बोझ अपने ऊपर ले लेंगे

विंस मैकमैहन ने पॉल हेमन और एरिक बिशफ को रॉ और स्मैकडाउन की जिम्मेदारी इसलिए सौंपी थी ताकि वह अपने काम का बोझ कम कर सके। अब जबकि, दोनों ब्रांड्स की जिम्मेदारी ब्रूस प्रिचार्ड को दे दी गई है, विंस मैकमैहन एक बार फिर काम का बोझ अपने ऊपर ले सकते हैं जहां उन्हें क्रिएटिव निर्णय लेने से लेकर छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना होगा।

2.यंग WWE सुपरस्टार्स को पुश मिलना बंद हो जाएगा

पॉल हेमन ने रॉ की जिम्मेदारी संभालने के बाद कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट बनाई थी जिन्हें वह पुश देना चाहते थे। रॉ एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रहते हुए पॉल हेमन ने ड्रू मैकइंटायर, एलिस्टर ब्लैक, बडी मर्फी जैसे WWE सुपरस्टार्स को पुश दिया और अपोलो क्रूज भी पॉल हेमन के कारण ही यूएस चैंपियन बन पाएं।

अब जबकि, पॉल हेमन को उनके पद से हटाया जा चुका है, इन सुपरस्टार्स को भी पुश मिलना बंद हो सकता है।

1.पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स पर एक बार फिर भरोसा करेगी

रॉ एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में पॉल हेमन का सारा फोकस यंग टैलेंट्स को जरूरी मौके देने और बड़े सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने पर था। अब जबकि, ब्रूस प्रिचार्ड ने रॉ की जिम्मेदारी संभाल ली है, एक बार फिर पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स पर निर्भरता बढ़ सकती है। इस कारण यंग टैलेंट्स को पुश मिलना बंद हो सकता है और WWE के फ्यूचर सुपरस्टार्स के लिए यह बिल्कुल भी सही खबर नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि पॉल हेमन के हटाए जाने के बाद भी यंग टैलेंट्स को पुश मिलता रहे।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment