Create

WWE के 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनका सामना रैंडी ऑर्टन का सिंगल्स मुकाबले में नहीं हुआ है 

Ankit
WWE में रैंडी ऑर्टन दिग्गजों की लिस्ट में आते हैं
WWE में रैंडी ऑर्टन दिग्गजों की लिस्ट में आते हैं

WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को लगभग 18 साल हो गए हैं। कभी हील और कभी फेस के रूप में रैंडी ऑर्टन ने शानदार काम किया। अपने करियर के दौरान रैंडी ऑर्टन को लैजेंड किलर के नाम से जाना जाता है।

रैंडी का WWE में करियर शुरू से लेकर अब तक शानदार गया है। शुरूआत से उन्होंन ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, अंडरटेकर और जॉन सीना जैसे रेसलर्स के खिलाफ काम किया। रैंडी ऑर्टन आज WWE में किसी दिग्गज से कम नहीं है। WWE में रैंडी बहुत सारे रेसलर्स से लड़ चुके हैं लेकिन यहां हम उन पांच आज के सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिसका मैच रैंडी ऑर्टन से अभी तक नहीं हुआ।

#) WWE में नहीं हुआ रैंडी ऑर्टन और डेमियन प्रीस्ट का मैच

.@TBARRetribution gets introduced to RECKONING courtesy of @ArcherofInfamy!#WWERaw https://t.co/HeoH9euktB

डेमियन प्रीस्ट इस वक्त WWE में अच्छा काम कर रहे हैं। यूएस चैंपियनशिप जीतने के साथ साथ प्रीस्ट को अब WWE का फ्यूचर माना जा रहा है। हालांकि अभी तक रैंडी ऑर्टन जैसे RAW के बड़े सुपरस्टार का सामना प्रीस्ट से नहीं हुआ है। साल 2019 की Surivor Series में दोनों ने रिंग शेयर किया था लेकिन सिंगल मैच दोनों का अभी तक नहीं हो पाया है। ऐसे में रैंडी ऑर्टन के फैंस को उम्मीद है कि आने वाले वक्त में रैंडी ऑर्टन और प्रीस्ट का एक तगड़ा मैच हो सकता है , जिससे प्रीस्ट का करियर और बेहतर हो सकता है।

#) डॉमिनिक मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन का मैच

WWE में रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो की दुश्मनी को फैंस ने देखा होगा। हालांकि अब रे मिस्टीरियो के बेटे ने भी कुछ वक्त पहले WWE में एंट्री की है। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने सैथ रॉलिंस के साथ रिंग को शेयर किया।

अब बाप-बेटे की जोड़ी RAW ब्रांड में हैं। इसी को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि डॉमिनिक और रैंडी ऑर्टन का मैच हो सकता है। डॉमिनिक मिस्टीरियो का करियर बहुत अच्छा है क्योंकि उनकी रेसलिंग स्किल्स धमाकेदार है। अब देखना होगा कि कब इन दोनों का मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा।

#) ओटिस बनाम रैंडी ऑर्टन

Alpha Academy’s #1 GUY Announcement The KARNAGE Continues Tonight in #WWEHershey PA 🇺🇸 #ForTheAcademy #AlphaAcademy https://t.co/2TDTLkX5uq

WWE में ओटिस और रैंडी ऑर्टन का फ्यूड काफी शानदार हो सकता है लेकिन अभी तक इसको प्लान नहीं किया गया है। RAW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेडर मैच में ओटिस की टीम हार गई थी। अगर WWE टैग टीम की दुश्मनी सिंगल में अगर करती है ये मैच हो सकता है। ओटिस को पहले पुश मिला था लेकिन बाद में WWE ने उन्हें साइड लाइन कर दिया गया था।

#) अपोलो क्रूज बनाम रैंडी ऑर्टन

अपोलो क्रूज ने यूएस चैंपियनशिप के साथ साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रह चुके हैं। क्रूज को हाल ही में RAW ड्राफ्ट किया गया है और उनके पार्टनर अजीज को भी। अपोलो इस वक्त फ्यूड की तलाश में हैं ऐसे में WWE रैंडी ऑर्टन के साथ अपोलो क्रूज का फिउड करा सकता है। अगर ऐसा होता है तो WWE के फैंस को धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

#) ऑस्टिन थ्योरी बनाम रैंडी ऑर्टन

ऑस्टिन थ्योरी इस वक्त WWE में चमके हुए सितारे हैं। WWE RAW और NXT में उन्होंने बहुत शानदार काम किया है। ऑस्टिन थ्योरी ने जैफ हार्डी जैसे दिग्गज पर दो बैक टू बैक जीत दर्ज की है। ऐसे में WWE में ऑस्टिन थ्योरी को ज्यादा बड़ा दिखाने के लिए रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच बुक कर सकता है। जिससे ऑस्टिन थ्योरी के करियर को पुश मिलेगा और रैंडी ऑर्टन भी इस मैच में अच्छा करते हुए थ्योरी की मदद कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment