Create
Notifications
Advertisement

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो इस समय कुछ नहीं कर रहे हैं

  • इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे ही पाँच रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं
  • बदलते वक्त के साथ WWE ने अपनी नीतियों में बदलाव किया है लेकिन कंपनी के इस प्रयास के बावजूद कई रेसलर्स हैं जिन्हें वो मौके नहीं मिलते हैं
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 May 2020, 18:40 IST

पाँच सुपरस्टार्स जो इस समय दिशाहीन हैं
पाँच सुपरस्टार्स जो इस समय दिशाहीन हैं

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलिंग की अग्रणी कंपनी है और उसके पास एक ऐसा रोस्टर है जिसमें वो सबसे अच्छी कहानियों को दिखा सकती है। इसमें दोस्तों का साथ आना, अलग होगा, असल जिंदगी की लड़ाइयाँ और कई अन्य तरीके शामिल हैं। बदलते वक्त के साथ WWE ने अपनी नीतियों में बदलाव किया है लेकिन कंपनी के इस प्रयास के बावजूद कई रेसलर्स हैं जिन्हें वो मौके नहीं मिलते हैं। ऐसे कई रेसलर्स अब WWE द्वारा रिलीज कर दिए गए हैं जबकि कई अन्य अब भी कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं।

इसकी वजह से वो अपने हुनर को नहीं दिखा पाते और फैंस को वो एंटरटेनमेंट नहीं मिलता जिसकी उम्मीद होती है। ऐसा नहीं है कि कंपनी के पास मौके नहीं हैं लेकिन कई कारणों से WWE हर रेसलर को मौके दे सके ऐसा मुमकिन नहीं है। इसमें रेसलर के हुनर, उनकी स्क्रीन प्रेजेंस और फैंस को उनसे मिलने वाला एंटरटेनमेंट शामिल है।

अब कई ऐसे रेसलर्स हैं जो अच्छा काम कर रहे हैं जबकि कई अन्य अब भी कोई खास काम नहीं कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे ही पाँच रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं:

WWE रेसलर शिंस्के नाकामुरा

WWE रेसलर शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) पूर्व NXT चैंपियन हैं और सैमी जेन (Sami Zayn) से पहले वो ही इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को अपने नाम किए हुए थे। वक्त बदला और साथ में नाकामुरा के लिए मौके भी क्योंकि वो अब नए चैंपियन के साथ रहते थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही सैमी के हाथों से WWE ने वो चैंपियनशिप छीन ली। ये अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के साथ लड़ने वाले हैं लेकिन क्या वो उसमें जीत दर्ज करेंगे या नहीं, ये देखना होगा। इसके लिए हमें अगले हफ्ते का शो देखना होगा और उसका परिणाम ही इस सवाल का जवाब होगा।


1 / 3 NEXT
Published 16 May 2020, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit