Create
Notifications

5 पूर्व सुपरस्टार जो WWE में वापसी करने के लिए तैयार हैं

ऐज
ऐज
Neeraj

कोई भी सुपरस्टार किसी भी तरीके से या फिर किसी भी कारण से WWE छोड़कर जाता है तो एक बात साफ होती है कि उसकी वापसी के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं। ब्रूनो समरटीनो और द अल्टीमेट वारियर इस बात के सबसे बड़े गवाह हैं कि कंपनी के साथ काफी ज़्यादा तनाव होने के बावजूद हाल ऑफ फेम में शामिल होने के समय उनकी विंस मैकमैहन के साथ अच्छा रिश्ता था।

वर्तमान WWE रोस्टर पर बॉबी लैश्ले, ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर, आर ट्रुथ और रे मिस्टेरियो जैसे सुपरस्टार्स ने कंपनी छोड़ने के कुछ साल बाद दोबारा वापसी की है। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार्स की जिन्होंने संकेत दिया है कि वे भी लैसनर और मिस्टेरियो जैसे सुपरस्टार्स की तरह एक दिन WWE में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 धमाकेदार सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी मर्जी से WWE को छोड़ा

#5 ऐज

youtube-cover

2011 में अल्बर्टो डेल रियो के खिलाफ रेसलमेनिया 27 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को रिटेन करने के एक हफ्ते बाद ही ऐज ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। गले और पीठ की चोट के कारण डॉक्टर्स ने उन्हें आगे रेसलिंग करने के लिए मना कर दिया था। हालांकि ऐज लगातार WWE में दिखाई देते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने समरस्लैम 2019 पर उपस्थिति दर्ज कराते हुए इलायस को स्पीयर मारा था।

इलायस को स्पीयर मारने के बाद इस बात की चर्चा काफी तेज हो गई है कि क्या ऐज रिंग में वापसी करने वाले हैं, लेकिन साथ ही यह सवाल भी है कि क्या WWE उन्हें रिंग में लड़ने की इजाजत देगा?

एक इंटरव्यू में ऐज ने रिंग में वापसी करने की अपनी इच्छाओं का खुलासा किया और कहा कि वह तुरंत ही मैच लड़ सकते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि WWE का मेडिकल स्टॉफ उन्हें रिंग में उतरने की इजाजत नहीं देगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 ईवा मैरी

youtube-cover

अगस्त 2017 में कंपनी के साथ 4 साल का समय बिता चुकी ईवा मैरी को WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया था। कंपनी के निकलने के बाद ही उन्होंने खुलासा किया था कि उनका कंपनी के साथ रिश्ता काफी अच्छा है और उन्होंने केवल एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए कंपनी छोड़ा था।

Pro Wrestling Sheet’s के रयान सैटिन के साथ बात करते हुए अक्टूबर 2018 में मैरी ने कहा था कि वह अभी भी रेसलिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं और WWE चैंपियन बनने के अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहती हैं।

#3 डैरेन यंग

youtube-cover

अक्टूबर 2017 में WWE ने डैरेन यंग को कंपनी के साथ 8 साल बिताने के बाद रिलीज किया था। जनवरी 2017 में चोटिल होने के बाद से ही स्पॉटलाइट से दूर थे और उन्हें दोबारा टीवी पर नहीं दिखाया गया। पिछले साल से लेकर अब तक कई इंटरव्यू में डैरैन यह कह चुके हैं कि वह WWE या फिर AEW के लिए परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं।

#2 बिग कैश

youtube-cover

8 महीने की चोट के बाद अप्रैल 2018 में वापसी करने वाले बिग कैश को तुरंत ही डेनियल ब्रायन के साथ राइवलरी में डाल दिया गया। बैकलैश और मनी इन द बैंक में ब्रायन के खिलाफ हार के बाद WWE ने कैश को जून 2018 में रिलीज कर दिया।

Pro Wrestling Sheet’s के रयान सैटिन से जुलाई 2019 में बात करते हुए कैश ने कहा था कि उन्हें भरोसा है कि उनके पास अभी भी WWE में वापसी करने का मौका है।

#1 स्टिंग

youtube-cover

मार्च 2015 में स्टिंग ने आखिरकार WWE के लिए पहला मुकाबला लड़ ही लिया था जिसमें उन्हें ट्रिपल एच के खिलाफ हार मिली थी। छह महीने बाद गले की चोट झेलने वाले स्टिंग ने अप्रैल 2016 में संन्यास की घोषणा कर दी थी।

Wrestling Travel से बात करते हुए स्टिंग ने कहा था कि वह अंडरटेकर के खिलाफ कभी मुकाबला नहीं लड़ सके हैं और यदि उन्हें इसका मौका मिलता है तो वह संन्यास से बाहर आकर मुकाबला लड़ सकते हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...