Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 धमाकेदार सुपरस्टार्स जिन्होंने अपनी मर्जी से WWE को छोड़ा

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
147.50K   //    01 Feb 2019, 10:21 IST

n

रैसलमेनिया 35 के बाद डीन एंब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है और खबरें आ चुकी हैं कि वह अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू भी नहीं करेंगे। इस खबर के आने के बाद से ही रैसलिंग जगत इस सोच में डूब गया है कि आखिर WWE में चल क्या रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो द रिवाइवल, माइक और मारिया कैनलिस, डॉल्फ जिगलर जैसे रैसलर्स ने भी कंपनी से खुद को रिलीज़ करने को कहा है। इस कड़ी में एक और नया नाम जुड़ा है जो 205 लाइव के सुपरस्टार हीडियो इटामी का है और उनका कंपनी छोड़ना लगभग पक्का माना जा रहा है।

शायद ही किसी ने इस तरह की घटना पहले कभी देखी हो कि एक ही समय पर इतने सारे सुपरस्टार WWE में अपनी पोजीशन को लेकर खफा हों और कंपनी छोड़ने की बात कर रहे हो। भले ही WCW ने कुछ WWE टैलेंट को अपनी तरफ खींचा था लेकिन हाल के समय में WWE को कभी भी इतनी बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के कंपनी छोड़ने की नौबत नहीं झेलनी पड़ी थी। एक नजर उन सुपरस्टार्स पर जिन्होंने WWE छोड़ा था।

#5 नेविल

Enter caption

एंजो अमोरे के खिलाफ क्रूज़रवेट टाइटल गंवाने के बाद नेविल ने मंडे नाइट रॉ छोड़कर काफी हेडलाइन बनाई थी और उसके बाद से उन्हें WWE टेलीविजन पर दोबारा नहीं देखा गया है। द 'किंग ऑफ क्रूज़रवेट' अपनी बुकिंग से खुश नहीं थे और खास तौर से वह एंजो अमोरे के 205 लाइव चैंपियन बनने से बेहद नाराज थे।

वह इतने ज़्यादा नाराज थे कि उन्होंने WWE से बाहर जाने का निर्णय ले लिया और अपना बचा हुआ कॉन्ट्रैक्ट टीवी से दूर होकर बिताया। नेविल एक बार फिर से अपने इंडिपेंडेंट रैसलिंग में नाम पैक के साथ वापस जा चुके हैं और उन्होंने UK, US और जापान के प्रमोशन पर भाग लेना शुरु कर दिया है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...