Create
Notifications
Advertisement

5 खतरनाक पल जो WWE WrestleMania के इतिहास में देखने को मिल चुके हैं 

ऐज और डीन एंब्रोज
ऐज और डीन एंब्रोज
Subham Pal
ANALYST
Modified 08 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

रेसलमेनिया (WrestleMania) में हमेशा से ही स्पेशल मोमेंट देखने को मिले हैं और इस शो के दौरान कई अनगिनत यादगार पल देखने को मिल चुके हैं। उदाहरण के लिए, WrestleMania 14 में स्टोन कोल्ड का पहली बार WWE चैंपियन बनना और WrestleMania 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच का डबल चैंपियन बनते हुए इतिहास रचना काफी यादगार पल थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा दिग्गज जिन्हें WWE ने WrestleMania में किसी भी मैच में शामिल नहीं किया है

हालांकि, इस शो के दौरान कुछ खतरनाक पल भी देखने को मिले थे जिसने इस शो को स्पेशल बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। आपको बता दें, सभी सुपरस्टार्स शोज ऑफ शोज में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं और यही कारण है कि वह खतरा मोल लेने से भी नहीं चूकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे ही खतरनाक पलों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WrestleMania के इतिहास में देखने को मिल चुके हैं।

5- WWE सुपरस्टार शेन मैकमैहन का WrestleMania 17 में कोस्ट टू कोस्ट देना

शेन मैकमैहन
शेन मैकमैहन

शेन मैकमैहन ने WrestleMania 17 में अपने ही पिता विंस मैकमैहन का स्ट्रीट फाइट मैच में सामना किया था। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान स्टैफनी मैकमैहन, विंस को सपोर्ट कर रही थी। वहीं, विंस के ट्रिश स्ट्रेटस के साथ अफेयर का पता चलने के बाद लिंडा कोमा में चली गई थी लेकिन शोज ऑफ शोज में हुए मैच के दौरान वह रिंगसाइड पर मौजूद थी। आपको बता दें, इस स्ट्रीट फाइट मैच के दौरान शेन और विंस ने एक-दूसरे को बुरी तरह मारा था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania Rumor Roundup: शो से जुड़ा बड़ा प्लान हुआ लीक, पूर्व चैंपियन की वापसी कराने को ट्रिपल एच कर रहे हैं कोशिश

इसके बाद विंस और स्टैफनी, लिंडा को रिंग में लेकर आई ताकि वह देख सके कि विंस मैकमैहन उनके बेटे शेन को कितनी बुरी तरह हराने वाले हैं। हालांकि, इसके बाद ट्रिश स्ट्रेटस ने स्टैफनी पर हमला करके बैकस्टेज भेज दिया। इसके बाद लिंडा ने कोमा से उबरते हुए विंस को किक मारकर सभी को हैरान कर दिया। वहीं, शेन ने इसका फायदा उठाते हुए विंस पर ट्रैश कैन रखकर टर्नबकल से उनपर छलांग लगाते हुए मैच जीत लिया और इसे WrestleMania के खतरनाक पलों में से एक माना जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 08 Apr 2021, 16:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now