Create
Notifications

5 बातें जो आपको WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक के मंगेतर यूलिसिस डियाज के बारे में पता होनी चाहिए 

डैना ब्रूक और यूलिसिस डियाज
डैना ब्रूक और यूलिसिस डियाज
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक और प्रोफेशनल बॉक्सर यूलिसिस डियाज ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुद की सगाई की घोषणा कर दी। इस घोषणा के बाद से ही फैंस डैना ब्रूक के मंगेतर यूलिसिस डियाज के बारे में ज्यादा-से-ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। इस जोड़ी ने दिसंबर 2019 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और यह जोड़ी सोशल मीडिया पर एक साथ कई पिक्चर्स और वीडियो भी शेयर कर चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इग्नोर किये जाने के बाद आखिरकार Raw में पुश मिलना शुरू हो चुका है

यूलिसिस डियाज ने डैना ब्रूक को MMA के कुछ गुर सिखाए हैं जो कि डैना ब्रूक को उनके करियर के दौरान काफी मदद करेंगे। इस जोड़ी ने पिछले साल ही अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया था लेकिन अभी भी अधिकतर WWE फैंस यूलिसिस डियाज के बारे में नहीं जानते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो आपको डैना ब्रूक के मंगेतर यूलिसिस डियाज के बारे में पता होनी चाहिए।

5- यूलिसिस डियाज WWE ज्वाइन करने के लिए तैयार हैं

प्रोफेशनल बॉक्सर, MMA फाइटर और बेयर नकल बॉक्सर के रूप में अपना दबदबा बनाने के बाद यूलिसिस डियाज WWE ज्वाइन करना चाहते हैं और यह हैरानी की बात नहीं है। आपको बता दें, Fightful Select को दिए इंटरव्यू में डैना ब्रूक ने अपने मंगेतर यूलिसिस डियाज के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उन्हें WWE का हिस्सा बनते हुए देखना पसंद करेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स की बीवियां और वो क्या काम करती हैं

इस दौरान यूलिसिस डियाज भी अपनी मंगेतर डैना ब्रूक की बातों से सहमत दिखाई दिए और डियाज ने कहा कि यह उनके लिए सपना सच होने जैसा होगा। WWE सालों के दौरान कई MMA फाइटर्स को कंपनी का हिस्सा बना चुकी है, हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि WWE यूलिसिस डियाज को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती है या नहीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- यूलिसिस डियाज का MMA करियर मजाक के तौर पर शुरू हुआ था

पिछले कुछ सालों में यूलिसिस डियाज को कॉम्बैट स्पोर्ट्स में काफी सफलता मिली है। हालांकि, Fightful Select को दिए इंटरव्यू में यूलिसिस डियाज यह खुलासा कर चुके हैं कि उनका MMA करियर एक जोक के तौर पर शुरू हुआ था।

भले ही, यूलिसिस डियाज का MMA करियर मजाक के रूप में शुरू हुआ हो लेकिन उन्हें इस स्पोर्ट्स में काफी सफलता मिली है। आपको बता दें, यूलिसिस डियाज की बेयर नकल फाइट की वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी।

3- WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक और यूलिसिस डियाज के उम्र में 8 साल का अंतर है

यूलिसिस डियाज के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक कई दूसरे लोगों को डेट कर चुकी हैं। आपको बता दें, डैना ब्रूक WWE NXT के दिनों में डॉल्फ जिगलर को डेट किया करती थी और इसके बाद ब्रूक के डेव बतिस्ता के साथ रिलेशनशिप में आने की खबरें सामने आई थी।

वहीं, यूलिसिस डियाज ने दिसंबर 2019 में डैना ब्रूक को डेट करना शुरू किया था और ये दोनों परफेक्ट कपल नजर आते हैं। हालांकि, डैना ब्रूक और डियाज के उम्र में 8 साल का अंतर है। आपको बता दें, यूलिसिस डियाज इस वक्त 40 साल के हैं जबकि डैना की उम्र 32 साल है।

2- यूलिसिस डियाज ने किस उम्र में कॉम्बैट स्पोर्ट्स में करियर बनाया था

यूलिसिस डियाज ने 30 साल की उम्र के बाद कॉम्बैट स्पोर्ट्स में कदम रखा था। करियर लेट से शुरू होने की वजह से बर्बाद किये गए समय की भरपाई करने के लिए डियाज हर साल 5 से 6 फाइट का हिस्सा होते हैं। आपको बता दें, ऐसा काफी कम देखने को मिलता है जब MMA स्टार्स साल में इतने ज्यादा मैच लड़ते हों।

40 वर्षीय यूलिसिस डियाज ने Fightful Select को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पास अब बर्बाद करने के लिए समय नहीं बचा हुआ है इसलिए वह नियमित रूप से फाइट कर रहे हैं।

1- यूलिसिस डियाज ने दो साल जेल में बिताए हैं

यूलिसिस डियाज के MMA करियर और WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक के साथ उनके रिलेशनशिप के अलावा उनके निजी जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, यूलिसिस डियाज खुद अपने अतीत की कुछ बातों को सार्वजनिक कर चुके हैं।

RoundByRound को दिए इंटरव्यू में डियाज ने खुलासा किया था कि वह अपनी जिंदगी के दो साल जेल में बिता चुके हैं और अब वह इस चीज को भूलकर आगे बढ़ना चाहते हैं। डियाज ने यह भी खुलासा किया कि जेल में उन्होंने झगड़ा कर लिया था, हालांकि, जेल में अधिकतर समय वह मुसीबत से दूर ही रहे थे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...