Create
Notifications

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स की बीवियां और वो क्या काम करती हैं 

रोमन रेंस और जॉन सीना
रोमन रेंस और जॉन सीना
Subham Pal
ANALYST

WWE में मौजूद कई सुपरस्टार्स ने अपने साथी रेसलर्स के साथ शादी की थी और ये जोड़ियां कंपनी में साथ मिलकर काम करती हैं। हालांकि, कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कंपनी के बाहर शादी की थी और उनकी बीवियां रेसलिंग बिजनेस का हिस्सा नही हैं। यही कारण है कि अधिकतर फैंस इन सुपरस्टार्स की पत्नियों से अच्छी तरह परिचित नही हैं। ये सुपरस्टार्स खुलासा कर चुके हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनकी वाइफ का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

ये भी पढ़ें: चैंपियनशिप मैच में फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी, WWE को मिले नए चैंपियंस

इन सुपरस्टार्स की बीवियां साधारण काम करती हैं और उन्होंने अपने क्षेत्र में काफी नाम कमाया है। इनमें से कुछ एथलीट भी रह चुकी हैं। आपको बता दें, कुछ सुपरस्टार्स की बीवियां सोशल मीडिया पर एक्टिव नही हैं और इसके बजाए उन्होंने अपने जॉब और परिवार पर ध्यान फोकस कर रखा है। इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के पत्नियों के प्रोफेशन के बारे में जिक्र करने वाले हैं।

5- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वाइफ गैलिना बेकर

गैलिना बेकर
गैलिना बेकर

रोमन रेंस इस वक्त WWE के टॉप सुपरस्टार हैं और वह SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। रोमन रेंस को कंपनी में इस पोजिशन पर पहुंचने में काफी मेहनत लगी है और रोमन की सफलता में उनकी वाइफ गैलिना बेकर का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। रोमन और गैलिना की जॉर्ज टेक में पहली मुलाकात हुई थी और इन दोनों को शादी किये हुए 7 साल बीत चुके हैं। 34 वर्षीय बेकर अपने पति रोमन की तरह ही एक एथलीट रह चुकी हैं और उन्होंने एक सीजन के लिए वालीबॉल की भी प्रैक्टिस की थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें स्टोरीलाइन के बीच में ही WWE से रिलीज कर दिया गया था

वहीं, कॉलेज से मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त करने के बाद गैलिना ने फिटनेस मॉडल के रूप में काम किया था। वर्तमान समय में गैलिना 5 बच्चों की मां बन चुकी हैं और उन्होंने अपना सारा ध्यान अपने बच्चों को बड़ा करने में लगा दिया है। 5 साल पहले बिजनेस इनसाइडर को दिए इंटरव्यू में रोमन ने खुलासा किया था कि उनकी सफलता के पीछे उनकी वाइफ का बहुत बड़ा हाथ रहा है लेकिन उन्हें इसका क्रेडिट नहीं दिया जाता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now