Create
Notifications

चैंपियनशिप मैच में फेमस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी, WWE को मिले नए चैंपियंस

NXT Great American Bash
NXT Great American Bash
reaction-emoji
Subham Pal

हाल ही में संपन्न हुए WWE NXT Great American Bash में द वे (कैंडिस लीरे & इंडी हार्टवेल) ने आईओ शिराई & जोए स्टार्क के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड किया। इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट आई सामने, भारतीय रेसलर नहीं बना पाया जगह

हालांकि, मैच के अंतिम पलों में एरीना में लगी लाईट बुझ गई और बिग स्क्रीन पर चार्जिंग 100 प्रतिशत हो गई। आपको बता दें, पिछले कुछ हफ्तों से WWE NXT में यह चार्जिंग लोगो दिखाया जा रहा था और हर बीतते हफ्ते के साथ बैटरी की प्रतिशत बढ़ती जा रही थी।

Great American Bash में बैटरी 100 प्रतिशत होने के बाद जब एरीना में लाईट वापस आई तो टेगन नॉक्स एंट्रेस रैंप पर खड़ी हुई दिखाई दी। टेगन नॉक्स की वापसी से रिंग में मौजूद सभी चार सुपरस्टार्स हैरान रह गए थे। खासकर, कैंडिस लीरे के चेहरे को देखकर तो ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्होंने भूत देख लिया हो।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें स्टोरीलाइन के बीच में ही WWE से रिलीज कर दिया गया था

इस वजह से कैंडिस लीरे और इंडी हार्टवेल का ध्यान पूरी तरह भटक चुका था और इसका फायदा उठाकर शिराई ने लीरे की हार्टवेल से टक्कर करा दी। इसके बाद जोए स्टार्क, हार्टवेल को फीस्ट योर आइज फिनिशिंग मूव देते हुए पिन करके मैच जीत गई और इस जीत के साथ आईओ शिराई & जोए स्टार्क नई NXT विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी।

कैंडिस लीरे ही नॉक्स के इंजरी की वजह थी इसलिए मैच के बाद टेगन नॉक्स ने रिंग में जाकर लीरे पर हमला कर दिया था।

टेगन नॉक्स के एक साल WWE NXT टेलीविजन से दूर रहने का कारण

टेगन नॉक्स का घुटने की इंजरी से पुराना नाता रहा है और इस वजह से उन्हें कई बार एक्शन से दूर जाना पड़ा था। साल 2020 में नॉक्स को एक बार फिर ACL इंजरी हो गई थी। इसके बाद NXT ने अपने स्टोरीलाइन में दिखाया कि 23 सिंतबर 2020 को हुए एपिसोड के दौरान कैंडिस लीरे की हमले की वजह से ही नॉक्स चोटिल होकर एक्शन से दूर हो गई थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...