Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में सबसे अच्छे दोस्त हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
07 Nov 2018, 18:38 IST

These WWE Superstars are friends outside of the ring

पिछले कुछ सालों में हमें WWE में कई शानदार दुश्मनियां देखने को मिली है और इन दुश्मनियों से हुए मुकाबले काफी यादगार रहे हैं। एक WWE सुपरस्टार को रिंग में दूसरे सुपरस्टार के साथ मुकाबले में बुक करना काफी कठिन होता है।

बावजूद इसके WWE की क्रिएटिव टीम बड़े ही शानदार तरीके से इनकी बुकिंग करती है। जैसा की हम सब जानते हैं कि WWE में सभी मुकाबले या दुश्मनी स्टोरीलाइन के तहत बुक की जाती है। कभी कभी ऐसा लगता है जैसे एक सुपरस्टार दूसरे सुपरस्टार के खून का प्यासा हो गया है।

ऑन स्क्रीन सुपरस्टार्स की दुश्मनी को देखकर फैंस सोचते हैं कि रियल लाइफ में भी इनके बीच कुछ ऐसा होगा लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि रियल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं है। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो ऑन स्क्रीन एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। वहीं कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो बचपन से एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो रियल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं।

#ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा

Stratus and Lita are real-life friends

एटीट्यूड एरा और पोस्ट रैसलिंग के दिनों में ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा विमेंस डिवीजन की दो टॉप सुपरस्टार्स थी। दोनों सुपरस्टार्स के बीच उस समय जो दुश्मनी चल रही थी उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। ट्रिश स्ट्रेटस कई मौको पर WWE विमेंस चैंपियन रह चुकी है तो वहीं लीटा उन्हें कई मौको पर टाइटल से दूर रखने के लिए जानी जाती थी।

WWE में ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा के बीच दुश्मनी को प्रोफेशनल रैसलिंग की सबसे खतरनाक दुश्मनी के रूप में जाना जाता है। लेकिन असल जिदंगी में ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा काफी अच्छी दोस्त है। दोनों सुपरस्टार्स कई मौको पर एक दूसरे के साथ नज़र आती है।

हाल ही में ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा WWE के ऑल विमेंस पीपीवी में टैग टीम रूप में नज़र आई थीं जहां उनका मुकाबला मिकी जेम्स और एलिसिया फॉक्स से हुआ था।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...