Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series में हिस्सा लेने वाली बाप-बच्चों की 5 जोड़ियां

टॉप 5 / टॉप 10
12 Nov 2018, 17:55 IST

Enter caption

WWE के चार सबसे बड़े PPV इवेंट में से एक, सर्वाइवर सीरीज़ अब कुछ ही दिनों में होगा। सर्वाइवर सीरीज़ WWE इतिहास का दूसरा सबसे ज़्यादा चलने वाला इवेंट है। इस बार भी सर्वाइवर सीरीज़ से पहले ख़बरों का बाजार गर्म है और लोग अटकलें लगाने में व्यस्त है कि कब क्या होगा। आज हम आपको कोई प्रेडिक्शन या संभावित विजेताओं के नाम नहीं बताने वाले। हम आपके लिए हर बार की तरह इस बार भी कुछ अलग लेकर आए हैं।

अपने पिछले आर्टिकल में हमने आपको सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लेने वाली पांच पति-पत्नियों की जोड़ी के बारे में बताया था। और इसी कड़ी में अब हम आपको बताने जा रहे हैं उन 5 बाप-बेटे/बेटियों की जोड़ी के बारे में जिन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ में कभी न कभी शिरकत की है। इसी कड़ी में आपको आने वाले आर्टिकल में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा ले चुके भाइयों और बहनों की जोड़ी के बारे में भी बताएंगे।


#1 जैरी लॉलर और ब्रायन क्रिस्टोफर

Image result for jerry lawler and brian christopher

WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल कमेंटेटर जैरी लॉलर WWE के दिग्गज रैसलर्स में से एक हैं। लॉलर ने लंबे समय तक WWE में रेसलिंग कर लोगों का मनोरंजन किया और साथ कमेंट्री के रूप में भी WWE को अपनी सेवाएं दी। WWE यूनिवर्स के लिए वो एक भावुक लम्हा था, जब चलते शो के बीच लॉलर को हार्ट अटैक आ गया था। किंग लॉलर के नाम से मशहूर जैरी ने 1993-1996 के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में भाग लिया। 1996 में लड़ी अपनी आखिरी सर्वाइवर सीरीज़ में जैरी लॉलर को 4-ऑन-4 सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

जैरी लॉलर के बेटे ब्रायन क्रिस्टोफर ने भी बतौर रैसलर खूब सुर्खियां बटोरी। ब्रायन क्रिस्टोफर ने कुछ साल पहले फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। ब्रायन ने 1998-1999 में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया था। 1999 में अपनी आखिरी सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रायन जिस टीम में शामिल थे उसने 4-ऑन-4 सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच में जीत हासिल की थी।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...