Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 पति-पत्नियों की जोड़ियां जिन्होंने Survivor Series में हिस्सा लिया

  • WWE के चारों बड़े PPV में से एक है Survivor Series
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:44 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज़ का इतिहास बेमिसाल रहा है। विन्सेंट कैनेडी मैकमैहन का आप जितना शुक्रिया अदा करें उतना कम है। सर्वाइवर सीरीज़ विंस मैकमैहन के ही दिमाग की उपज थी। पिछले तीन दशकों में सर्वाइवर सीरीज़ में सैकड़ों रेसलर्स भाग ले चुके हैं।

सर्वाइवर सीरीज़ हर साल नवंबर में होती है। सर्वाइवर सीरीज़, रेसलमेनिया के बाद WWE इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला PPV इवेंट है। साथ ही सर्वाइवर सीरीज़ WWE के चार बड़े PPV इवेंट्स WrestleMania, रॉयल रंबल और समरस्लैम में से एक है।

पहली सर्वाइवर सीरीज़ 1987 में हुई थी। हम आपको बताने जा रहे हैं उन 5 पति-पत्नियों की जोड़ी के बारे में जो सर्वाइवर सीरीज़ के अलग अलग एडिशन्स का हिस्सा रहे हैं।


#1 स्टीव ऑस्टिन और डैब्रा

Image result for steve austin and debra

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने पहली बार 1996 में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया। इसके बाद स्टीव 1997, 1998, 2000 और 2001 में सर्वाइवर सीरीज़ में मौजूद थे। स्टीव की पत्नी और रैसलर डैब्रा ने एक ही बार 1999 में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया था।

आपको बता दें कि अपनी पहली सर्वाइवर सीरीज़ में स्टीव WWF वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के एक नंबर दावेदार बनने के मैच में ब्रैट हार्ट के सामने हार गए थे। 2001 में अपनी आखिरी सर्वाइवर सीरीज़ स्टीव '5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच' में अंत तक गए लेकिन 'द रॉक' के सामने हार गए। स्टीव की पत्नी डैब्रा सर्वाइवर सीरीज़ में एट-विमें टैग टीम मैच में जीती थीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 10 Nov 2018, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...