Create

नए अवतार में वापसी करने वाले ब्रे वायट के लिए 5 दुश्मनियां

Enter caption

आखिरकार काफी हफ्तों के प्रोमोज़ के बाद ब्रे वायट रॉ का हिस्सा बन गए और इस दौरान उन्होंने अपने नए शो 'फ़ायरफ्लाइज़ फन हाउस' की भी शुरुआत की। अपने प्रोमो के कुछ शब्दों पर उन्होंने काफी ज़ोर दिया, जिसकी वजह से इस बात को लेकर फैंस हैरान हैं कि वो क्या करने वाले हैं। उन्होंने उन सभी शब्दों पर ज़ोर दिया, जो ये साबित करते हैं कि वो पहले से ज़्यादा खतरनाक होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE में नई वायट फैमिली का हिस्सा बन सकते हैं ये 6 सुपरस्टार्स

ब्रे वायट का किरदार इस समय उस स्थिति में है जो किसी भी तरफ जा सकता है। और उनका पहला मैच ही तय करेगा कि वो आगे बढ़ेंगे या फिर उनका काम उन्हें पीछे ले जाएगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन 5 रैसलर्स पर, जो वापसी के बाद पहले रैसलर के तौर पर ब्रे वायट के लिए सही होंगे।

#5 द मिज़

The Miz is a family man these days

मिज़ इस समय एक बेबीफेस हैं। वो काफी ज़बरदस्त काम करते हैं, जिसकी वजह से एक बात तो तय है कि वो किसी भी प्रोग्राम को अच्छा कर सकते हैं। अगर उनकी लड़ाई शेन मैकमैहन के साथ आगे नहीं बढ़ती है, तो वो ब्रे वायट के लिए अच्छे विरोधी होंगे। एक फ़ैमिली मैन होने की वजह से मिज़ का बेबीफेस किरदार काफी अच्छा रहा है और ये भी मुमकिन है कि वो आने वाले समय में ब्रे को पुश दे दें, जो वापसी करने वाले किसी भी बड़े रैसलर को चाहिए होती है।

वो हर लड़ाई को इतना अच्छा बना देते हैं कि फैंस उसे देखने के लिए उत्साहित रहते हैं, जिसमें उनका हील और बेबीफेस की तरह काम शामिल है। वैसे ये इकलौते नहीं है जिनके साथ ब्रे वायट का काम अच्छा रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 सैमी जेन

Sami Zayn has turned on the WWE Universe

सैमी जेन इस समय WWE यूनिवर्स पर अपने शब्दों से वार कर रहे हैं और अगर आपने ब्रे वायट का प्रोमो देखा हो तो उसमें उन्होंने एक समय पर दस्ताने पहने थे जिसमें हेट (नफरत) और हील (ठीक होना) लिखा था। वायट फ़ैमिली के लीडर में वो हुनर है कि ये कभी भी बेबीफेस और हील की तरह काम कर सकते हैं तो इनका आना, और आकर कनेडियन सुपरस्टार को टोकना, फिर एक हील और बेबीफेस की तरह लड़ना अच्छा रहेगा।

ये दोनों रैसलर्स अच्छी कहानी को और बेहतर बना सकते हैं तो इन्हें वो मौका मिलना ही चाहिए।


#3 रिकोशे

Ricochet needs something new to do now Black has moved to SmackDown

रिकोशे के साथी अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और वो इस हफ्ते रॉबर्ट रूड के हाथों हार बैठे थे, लेकिन ब्रे वायट के साथ एक लड़ाई ना सिर्फ दोनों के किरदार बल्कि काम को फायदा करेगी। ये दोनों अच्छा काम कर सकते हैं और ब्रे ने पिछले सालों में जिसके साथ भी काम किया है, धमाल मचा दिया है।

#2 एरिक यंग

Could a feud with Wyatt help save Eric Young?

एरिक यंग के हुनर और काम को वो मौके नहीं मिले, जो इन्हें मिलने चाहिए थे। अब इनका ग्रुप भी टूट चुका है तो क्यों ना इन दो रैसलर्स को एक दूसरे से लड़वाकर अच्छी कहानी बनाई जाए।

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि दोनों अपने ग्रुप के लीडर थे और दोनों ही डार्क साइड को काफी पसंद करते हैं। एक ज़बरदस्त लड़ाई इन दोनों के किरदारों को फायदा पहुंचाएगी और उम्मीद है इससे एरिक को भी कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा।


#1 रे मिस्टीरियो

Rey Mysterio could help get Wyatt's new character over

जिस तरह का किरदार ब्रे का दिख रहा है उससे लगता है कि वो बच्चों के लिए कुछ करने वाले हैं। और ऐसा हो सकता है कि इसकी वजह से एक सुपरहीरो की ज़रूरत पड़े। क्यों ना रे मिस्टीरियो को कहानी का हिस्सा बनाया जाए और वो अपने काम से इस कहानी को फायदा पहुंचाएं। वैसे भी इन दो ज़बरदस्त रैसलर्स का रिंग में प्रदर्शन अच्छा रहता है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment