COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

नए अवतार में वापसी करने वाले ब्रे वायट के लिए 5 दुश्मनियां

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.75K   //    24 Apr 2019, 16:09 IST

Enter caption

आखिरकार काफी हफ्तों के प्रोमोज़ के बाद ब्रे वायट रॉ का हिस्सा बन गए और इस दौरान उन्होंने अपने नए शो 'फ़ायरफ्लाइज़ फन हाउस' की भी शुरुआत की। अपने प्रोमो के कुछ शब्दों पर उन्होंने काफी ज़ोर दिया, जिसकी वजह से इस बात को लेकर फैंस हैरान हैं कि वो क्या करने वाले हैं। उन्होंने उन सभी शब्दों पर ज़ोर दिया, जो ये साबित करते हैं कि वो पहले से ज़्यादा खतरनाक होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE में नई वायट फैमिली का हिस्सा बन सकते हैं ये 6 सुपरस्टार्स 

ब्रे वायट का किरदार इस समय उस स्थिति में है जो किसी भी तरफ जा सकता है। और उनका पहला मैच ही तय करेगा कि वो आगे बढ़ेंगे या फिर उनका काम उन्हें पीछे ले जाएगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन 5 रैसलर्स पर, जो वापसी के बाद पहले रैसलर के तौर पर ब्रे वायट के लिए सही होंगे।

#5 द मिज़

The Miz is a family man these days

मिज़ इस समय एक बेबीफेस हैं। वो काफी ज़बरदस्त काम करते हैं, जिसकी वजह से एक बात तो तय है कि वो किसी भी प्रोग्राम को अच्छा कर सकते हैं। अगर उनकी लड़ाई शेन मैकमैहन के साथ आगे नहीं बढ़ती है, तो वो ब्रे वायट के लिए अच्छे विरोधी होंगे। एक फ़ैमिली मैन होने की वजह से मिज़ का बेबीफेस किरदार काफी अच्छा रहा है और ये भी मुमकिन है कि वो आने वाले समय में ब्रे को पुश दे दें, जो वापसी करने वाले किसी भी बड़े रैसलर को चाहिए होती है।

वो हर लड़ाई को इतना अच्छा बना देते हैं कि फैंस उसे देखने के लिए उत्साहित रहते हैं, जिसमें उनका हील और बेबीफेस की तरह काम शामिल है। वैसे ये इकलौते नहीं है जिनके साथ ब्रे वायट का काम अच्छा रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...