Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रिक बनाम होगन टीम के मैच का अंत WWE Crown Jewel में इन 5 तरीकों से हो सकता है

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:53 IST

#4 रोमन रेंस की मदद से होगन टीम जीत जाए

'द बिग डॉग' रोमन रेंस इस समय दुनियाभर में सबसे प्रसिद्ध रेसलर्स में से एक और यहाँ तक पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का बड़े मैचों में जीत का रिकॉर्ड शानदार रहा है। टीम होगन में उनकी मौजूदगी कई फैंस को यह विश्वास दिलाने के लिए काफी है कि होगन टीम दिग्गज रेसलर फ्लेयर की टीम को हरा देगी।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो Crown Jewel 2019 में विलन बनकर फैंस को चौंका सकते हैं

रोमन रेंस को उनके देश अमेरिका में कई फैंस पसंद करते हैं तो कई फैंस नापसंद भी करते हैं लेकिन सऊदी अरब में मौजूद सभी रेसलिंग फैंस उन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इस वजह से कंपनी शायद इस मैच को रोमन रेंस की मदद से खत्म कर होगन की टीम को विनर बनाए।

#3 कॉर्बिन 'द नेचर बॉय' की मदद से रोमन को पिन कर, यह मैच जीत जाए

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

हील रेसलर बनाम बेबीफेस रेसलर का मैच प्रो रेसलिंग में किसी भी स्टोरीलाइन को कहने का सबसे सरल तरीका है। रेसलिंग में अच्छाई बनाम बुराई एक स्टोरीलाइन है और इस स्टोरीलाइन का पुराने समय से लेकर अबतक रेसलिंग की दुनिया में इस्तेमाल किया जा रहा है।

कुछ समय से यह अफवाह चल रही है कि कॉर्बिन को आने वाले समय रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में डाला जा सकता है। इस मैच के अंत में अगर कॉर्बिन रिक फ्लेयर की मदद से रोमन रेंस को पिन कर यह मैच जीत जाए तो आने वाले समय में किंग कॉर्बिन और रोमन के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 30 Oct 2019, 10:14 IST
Advertisement
Fetching more content...