Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो अब भी मेन रोस्टर का हिस्सा हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.66K   //    11 May 2019, 08:32 IST

Jason Jordan is still assigned to the Raw brand

WWE ने हाल फिलहाल में काफी बदलाव किए है, जिसमें रैसलर्स का ब्रैंड स्विच करना और उसके अलावा कई काम शामिल है। इस दौरान कई रैसलर्स सुपरस्टार शेक-अप में ब्रैंड्स बदलने में कामयाब रहे, जिनमें रोमन रेंस का स्मैकडाउन और एजे स्टाइल्स का रॉ में आना शामिल है। इसके अलावा भी कई रैसलर्स लगातार ब्रैंड्स बदलते रहे या फिर उनके रोल्स बदल गए।

इस सबके बीच एक फैन के लिए इस बात का ध्यान रख पाना काफी मुश्किल है कि कौन किस ब्रैंड में है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 रैसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो WWE.com के मुताबिक अब भी शो का हिस्सा है।

#5 एडन इंग्लिश (स्मैकडाउन)

सितंबर 2018 में रुसेव के साथ अपनी टैग टीम को तोड़ने के बाद एडन इंग्लिश ने अक्टूबर में उनके साथ एक मैच लड़ा और फिर ये लड़ाई खत्म हो गई। इस कहानी को कंपनी ने काफी अच्छा बनाया था लेकिन जिस तरह की उम्मीद थी, ये वैसी नहीं निकली।

दरअसल ड्रामा किंग ने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में रुसेव की पत्नी लाना को टीवी पर एक घटना के बारे में बताने को कहा। ऐसा लगा कि इस कहानी में कुछ अच्छा एक्शन होगा लेकिन बाद में ये पता चला कि द शेक्शपीयर ऑफ़ सांग ने रेविशिंग रशियन के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी।

इसकी वजह से एक कहानी खत्म हुई और तब से वो मिडकार्ड में ही लड़ते है और 205 लाइव में कमेंट्री करते नज़र आए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर वो अब भी एक स्मैकडाउन सुपरस्टार ही है। इस बात को लेकर अब भी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है कि वो कब इन-रिंग वापसी करने वाले हैं, और वो भी किस शो में।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...