Create
Notifications

5 पूर्व सुपरस्टार्स जो इस साल WWE में वापसी कर सकते हैं

Sanjay Dutta

हर साल WWE में किसी पूर्व सुपरस्टार की वापसी होती हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने यह लिस्ट बनाई है। इस लिस्ट में हमने बॉबी लैश्ले को शामिल नहीं किया हैं क्योंकि WWE में उनकी वापसी तय मानी जा रही है। हालांकि अभी तक इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की गई हैं।

यहां पांच पूर्व WWE सुपरस्टार्स हैं जो इस साल कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

#5 हरिकेन

इस सूची की शुरुआत हम उस सुपरस्टार से कर रहे हैं जिन्हें रॉयल रंबल मैच में वापसी करते वक्त फैन्स की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इस पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन ने रॉयल रंबल मैच में सीधा जॉन सीना पर निशाना साधा।

हरिकेन दुनिया र में रैसल कर रहे हैं और WWE में अपनी वापसी के बारे में बात की है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह अभी थोड़े व्यस्त हैं क्योंकि उन्होंने काफी इंडिपेंडेंट बुकिंग ले रखी है लेकिन भविष्य में वह WWE में वापसी करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: 4 रैसलर्स जिनकी मौत रिंग में हुई

#4 रॉब वेन डैम

रॉब वेन डैम को रिंग में लड़ते हुए देखकर कभी नहीं लगता है कि वह 47 साल के हो चुके हैं। योगा और स्ट्रेचिंग ने RVD को पहले की तरह लचीला बनाए रखा हैं। इस पूर्व WWE चैंपियन ने साफ तौर पर कहा है कि वह मिस्टीरियो की तरह पार्ट-टाइम शेड्यूल में वापसी करना चाहते हैं और अगर उन्हें इसके अच्छे पैसे मिलते हैं, तो वह एक आखिरी बार के लिए WWE में जाने को तैयार हैं।

वह 2014 में आखिरी बार WWE में दिखे थे, हालांकि उनका रन काफी निराशाजनक रहा था। लेकिन इस उम्र में भी RVD रॉ या स्मैकडाउन पर धमाल मचाने की क्षमता रखते हैं।

#3 अल्बर्टो डेल रियो

पिछले कुछ महीनों से डेल रियो के WWE में वापसी की खबरें आ रही थीं। रे मिस्टीरियो की वापसी पर सवालिया निशान लगने के बाद WWE अपने किसी पूर्व सुपरस्टार को फिर से कंपनी में लाने की कोशिश जरूर करेगी।

डेल रियो के पिछले WWE रन का अंत काफी विवादास्पद तरीके से हुआ, जिसके कारण उनके और WWE मैनेजमेंट की बीच काफी कड़वाहट पैदा हुई। लेकिन कहा जा रहा है कि विंस मैकमैहन उन्हें फिर से अपनी कंपनी में वापसी लाना चाहते हैं।

डेल रियो हाल ही में WWE मुख्यालय में देखे गए थे और ऐसा लग रहा है कि वह इस साल में वापसी करने वाले हैं।

#2 बतिस्ता

WWE बड़े स्टार्स को काफी पसंद करती हैं और हाॅलीवुड में सफलता प्राप्त करने के बाद, बतिस्ता दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में शुमार हो चुके हैं। बतिस्ता ने हाल ही में हॉल ऑफ फेम में शामिल होने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका इन-रिंग करियर अभी भी खत्म नहीं हुआ है।

वह पहले WWE में वापसी आने की अपनी इच्छा व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि आखिरी बार के लिए एक फुल-टाइम शेड्यूल में वापसी करना चाहते हैं और इस रन में वह ट्रिपल एच से भिड़ना चाहते हैं।

#1 क्रिस जैरिको

क्रिस जैरिको पिछले दो सालों से लोगों को अपने लिस्ट में डाल रहे हैं, इसीलिए हमने सोचा कि क्यों ना इस बार उन्हें हमारी लिस्ट में डाला जाए। रॉयल रंबल और रैसलमेनिया से बाहर रहने के बाद, हम सब उन्हें साल के अंत तक WWE में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं लेकिन जैरिको दूसरे कामों में काफी व्यस्त रहते हैं।

कुछ लोगों को लग रहा था कि वह NJPW में अपनी धमाकेदार डेब्यू के बाद इस प्रोमोशन के साथ जुड़े रहेंगे, लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा कि NJPW के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है। हमें लगता है कि 2018 में जैरिको निश्चित रूप से WWE में वापसी करेंगे।

लेखक - गैरी कैसिडी , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...