Create
Notifications

5 ड्रीम मैच जो पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक AEW में लड़ सकते हैं

ड्रीम मैच जो पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक AEW में लड़ सकते हैं
ड्रीम मैच जो पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक AEW में लड़ सकते हैं
Amit Shukla
ANALYST

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने आखिरी बार 2014 के रॉयल रंबल (Royal Rumble) में अपनी जगह बनाई थी। इसके बाद कंपनी और पंक में वैचारिक मतभेद हुए और इस स्ट्रेट ऐज सुपरस्टार ने उसके बाद ना सिर्फ WWE बल्कि रेसलिंग से ही दूरी बना ली थी। ये उस समय की एक बड़ी बात थी।

पंक ने इसके बाद UFC में लड़ाई की, रेसलिंग के एक प्रोमोशन में कमेंट्री भी की और साथ ही WWE और FOX के एक साथ बन रहे शो WWE Backstage में एक एनालिस्ट या रिव्यूवर के तौर पर भी काम किया। इस दौरान ये FOX के पेमेंट शेड्यूल पर थे लेकिन हाल में एक खबर आई जिसने सबको चौंका दिया।

रेसलिंग में विश्वनीय खबरें देने वाले फाइटफ़ुल सेलेक्ट के सीन रॉस सैप ने ये खुलासा किया कि पंक रेसलिंग रिंग में वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनकी बातचीत चल रही है। उनके मुताबिक बातचीत AEW के पक्ष में जा सकती है। इसको ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन मैचों पर जो पंक और उनके विरोधी के लिए अच्छे रहेंगे।

#5 पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक बनाम डार्बी एलेन

पंक का हील किरदार उन्हें बेहद खास बनाता है जबकि डार्बी एलेन का एक बेबीफेस किरदार फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। डार्बी एलेन को जैफ हार्डी की तरह ही देखा जाता है। ये वो रेसलर हैं जो किसी भी प्रकार की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं और यही बात इन्हें खास बनाती है।

सीएम पंक अगर वापसी करते हुए डार्बी एलेन पर तंज कसने लगें तो उससे इन दोनों को फायदा होगा। पंक ने भले ही कई वर्षों में रेसलिंग ना की हो लेकिन शब्दों के इस्तेमाल का हुनर वो हाल फिलहाल में भी करते रहे हैं। ऐसे में अगर उन्हें पुश मिल जाती है तो उससे इन दोनों के बीच एक धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now