Create

5 चोटिल और निष्क्रिय सुपरस्टार्स जिनकी इस वक्त WWE में कमी खल रही है 

बैकी लिंच और द फीन्ड
बैकी लिंच और द फीन्ड
Subham Pal

WWE में समरस्लैम (SummerSlam) 2021 की तैयारियां शुरू हो चुकी है। पिछले कुछ समय में जॉन सीना (John Cena), गोल्डबर्ग (Goldberg), फिन बैलर (Finn Balor) और कीथ ली (Keith Lee) जैसे सुपरस्टार्स की वापसी कराके WWE ने संकेत देने की कोशिश की है कि वह इस साल SummerSlam 2021 को यादगार बनाना चाहती है। इन सभी सुपरस्टार्स की वापसी से फैंस काफी खुश हैं और इस वजह से SummerSlam 2021 का बिल्ड-अप रोमांचक मोड़ ले चुका है।

इसके अलावा WWE ने NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस का मेन रोस्टर डेब्यू कराकर भी रोमांच बढ़ाने की कोशिश की है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कैरियन क्रॉस को SummerSlam के मैच कार्ड में शामिल किया जाता है या नहीं। भले ही, पिछले कुछ समय में कई दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है लेकिन अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि लंबे समय से WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चोटिल और निष्क्रिय सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी इस वक्त WWE में काफी कमी खल रही है।

5- WWE को साशा बैंक्स के स्टार पॉवर की जरूरत है

साशा बैंक्स ने WrestleMania 37 में बियांका ब्लेयर के खिलाफ मैच हारकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल गंवा दिया था। इस हार के बाद साशा अचानक ही WWE टेलीविजन से गायब हो गई थी और उनकी अभी तक वापसी नहीं हो पाई है। आपको बता दें, साशा बैंक्स WWE की टॉप विमेंस स्टार्स में से एक हैं और उनका फैनबेस भी काफी बड़ा है। इसके अलावा वह SummerSlam 2021 में SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी भी साबित हो सकती हैं।

भले ही, SmackDown में टेगन नॉक्स, शॉटजी ब्लैकहर्ट, टोनी स्टॉर्म जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स की भरमार हो लेकिन अगर WWE इस साल SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को बड़े मुकाबले की तरह बुक करना चाहती है तो साशा बैंक्स को बियांका ब्लेयर का चैलेंजर बनाया जाना चाहिए। खबर है कि 13 अगस्त को एक लाइव इवेंट के दौरान साशा बैंक्स दिखाई देने वाली हैं और अगर ऐसा है तो साशा बैंक्स की वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

4- WWE सुपरस्टार बेली

साशा बैंक्स की तरह बेली को भी WWE के सबसे बड़े विमेंस सुपरस्टार्स में गिना जाता है। आपको बता दें, महामारी के दौरान बेली ने ही अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए SmackDown विमेंस डिवीजन को संभाला था लेकिन दुर्भाग्यवश वह कुछ समय पहले चोटिल हो गई थी।

इस इंजरी की वजह से बेली 9 महीने के लिए एक्शन से दूर रहेंगी और इसका मतलब यह है कि उन्हें फैंस के सामने परफॉर्म करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इसके अलावा वह इस साल SummerSlam का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगी और यह WWE के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।

3- WWE सुपरस्टार मॉन्टेज फोर्ड

WWE सुपरस्टार मॉन्टेज फोर्ड को स्ट्रीट प्रॉफिट्स का स्टार कहा जाता है और कुछ समय पहले वह चोटिल हो गए थे। आपको बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में फोर्ड की वापसी देखने को मिली थी जब चैड गेबल के खिलाफ मैच में वह एंजेलो डॉकिन्स का साथ देने आए थे।

भले ही फोर्ड की स्क्रीन पर वापसी हो चुकी है लेकिन अभी भी उनकी रिंग में कमी खल रही है और हम उम्मीद करेंगे कि फोर्ड जल्द-से-जल्द इंजरी से उबरकर रिंग में वापसी करें।

2- लेसी इवांस/बैकी लिंच/रोंडा राउजी

WWE सुपरस्टार्स बैकी लिंच, लेसी इवांस और रोंडा राउजी इस वक्त ब्रेक पर हैं। आपको बता दें, बैकी लिंच ने कुछ महीने पहले बेटी को जन्म दिया था, वहीं, रोंडा राउजी और लेसी इवांस इस वक्त प्रेगनेंट हैं। देखा जाए तो Raw विमेंस डिवीजन को इस वक्त बूस्ट की जरूरत है।

हालांकि, इस वक्त रोंडा राउजी और लेसी इवांस का WWE टेलीविजन पर वापसी करना नामुमकिन है लेकिन ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच की वापसी ज्यादा दूर नहीं है।

1- WWE सुपरस्टार द फीन्ड 'ब्रे वायट'

ब्रे वायट ने WWE में द फीन्ड के रूप में डेब्यू करके काफी सुर्खियां बटोरी थी और उस वक्त उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल था। हालांकि, WWE में मिले कुछ हार की वजह से फीन्ड के मोमेंटम में काफी कमी आई थी लेकिन वह अभी भी काफी लोकप्रिय बने हुए हैं।

द फीन्ड आखिरी बार WrestleMania 37 में नजर आए थे और लंबे समय से उनके टेलीविजन पर न दिखाई देने की वजह से फैंस उनकी वापसी होते हुए देखना चाहते हैं। अगर WWE द फीन्ड की वापसी कराके SummerSlam 2021 का हिस्सा बनाती है तो यह शो और भी शानदार साबित हो सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...