Create
Notifications

WWE में रिटायरमेंट के बाद द अंडरटेकर के लिए 5 दिलचस्प रोल

अंडरटेकर
अंडरटेकर
Ankit Kumar

WWE के सबसे बड़े दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने कंपनी से रिटायरमेंट ले ली है और कंपनी ने भी इसे स्वीकार कर लिया है। टेकर ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री के दौरान ने की। अंडरटेकर ने साफ किया कि अब उनका काम रिंग में हो चुका है और अब रिंग के लिए उनके पास कुछ नहीं बचा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

रिटायरमेंट के बाद फैंस इस बात की उम्मीद लगाए बैठे हैं कि भले ही टेकर रिटायर हो गए हैं लेकिन WWE में अन्य भूमिकाओं में नज़र आ सकते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं अंडरटेकर के लिए कंपनी में 5 बड़े रोल पर।

5. मैनेजर की भूमिका

youtube-cover

भले ही फैंस अंडरटेकर को ज्यादा बोलते नहीं देख पाए हैं लेकिन वह कंपनी में सुपरस्टार के मैनेजर की भूमिका में शानदार नज़र आ सकते हैं।

अपने अनुभव के आधार पर वह सुपरस्टार को कंपनी में टॉप पर ले जाने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा जिस सुपरस्टार के वह मैनेजर बनेंगे उस सुपरस्टार को निश्चित रूप से काफी बड़ा फायदा होगा।

4. भविष्य में WWE रॉ या फिर स्मैकडाउन के ऑथॉरिटी फीगर के रूप में

youtube-cover

अंडरटेकर ने रेसलिंग की दुनिया में तीन दशक से भी ज्यादा का समय बिताया है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस खेल की सारी बारिकियां अच्छी तरह से जानते होंगे।

रॉ या फिर स्मैकडाउन में अगर उन्हें ऑथॉरिटी फीगर के रूप में शामिल किया जाता है तो निश्चित रूप से वह व्यूवर्स को लाने में मददगार साबित होंगे।

3. परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रहे ट्रेनर्स के लिए प्रो-रेसलिंग एक्सपर्ट की भूमिका में

youtube-cover

जैसा की पिछली स्लाइड में हमने जिक्र किया कि WWE के दिग्गज अंडरटेकर के पास रेसलिंग का अच्छा खासा अनुभव जिसे कंपनी कई जगह यूज कर सकती है।

कंपनी नए रेसलर्स का साइन कर उन्हें परफॉर्मेंस सेंटर भेजती है जहां वह प्रो-रेसलिंग में परफेक्ट होने के लिए ट्रेनिंग करते हैं। अगर अंडरटेकर इन ट्रेनी के एक्सपर्ट बनते हैं तो निश्चित रूप से इन नए ट्रेनी के रेसलिंग करियर को काफी फायदा ज्यादा फायदा मिलेगा।

2. WWE में सभी बड़े मैचों के लिए रेफरी

youtube-cover

WWE में हमेशा से ही बड़े मैचों को स्पेशल बनाने के लिए कई चीजें की जाती है उनमें से एक है स्पेशल गेस्ट रेफरी। कंपनी कई मौकों पर बड़े मुकाबलों में स्पेशल गेस्ट रेफरी का इस्तेमाल करती है।

हमारे ख्याल से अंडरटेकर के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी का रोल काफी दिलचस्प हो सकता है। कंपनी हर बड़े मुकाबले में उन्हें रेफरी बनाकर व्यूअरशिप को बढ़ा सकती है।

1. WWE अनाउंसर

youtube-cover

अंडरटेकर के इस रोल से भले ही फैंस खुश न हो लेकिन वह एक अनाउंसर की भूमिका में अच्छा काम कर सकते हैं।

फिलहाल अब यह अंडरटेकर पर निर्भर करता है कि वह रिटायरमेंट के बाद कंपनी में किस भूमिका में नज़र आना चाहते हैं।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...