Create

5 दिग्गज क्रिकेटर जिन्हें WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर फॉलो करते हैं 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर फॉलो करते हैं
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर फॉलो करते हैं

WWE लैजेंड जॉन सीना (John Cena) की Money in the Bank पीपीवी में वापसी देखने को मिली थी। हालांकि, SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना करने के बाद से ही वह एक बार फिर WWE टेलीविजन से गायब हो चुके हैं। बता दें, जॉन सीना (John Cena) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जबकि ट्विटर पर उन्हें 13 मिलियन से ज्यादा लोगों ने फॉलो कर रखा है।

हालांकि, सीना ने इंस्टाग्राम पर किसी को भी फॉलो नहीं कर रखा है लेकिन उन्होंने ट्विटर पर काफी सारे लोगों को फॉलो कर रखा है। पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना द्वारा ट्विटर पर फॉलो किये गए लोगों में भारत के कई दिग्गज क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। यही नहीं, सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई दिग्गज भारतीय क्रिकेटर्स की तस्वीर भी पोस्ट कर रखी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 दिग्गज क्रिकेटर का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

5- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर विराट कोहली को फॉलो करते हैं

ऐसा लग रहा है कि जॉन सीना, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यही कारण है कि सीना कई मौकों पर विराट की इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं। यही नहीं, जॉन सीना ने विराट कोहली को ट्विटर पर फॉलो भी कर रखा है। हालांकि, विराट कोहली, सीना को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं। बता दें, विराट कोहली के ट्विटर पर 43.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि वह इस साल होने जा रहे T20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय T20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। हालांकि, विराट कोहली कप्तानी छोड़ने के बाद भी भारत के लिए T20 क्रिकेट खेलते रहेंगे और साथ ही वो भारत की वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे।

4- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर सुरेश रैना को फॉलो करते हैं

No one sees what you see, even if they see it too! #perception https://t.co/33o7JbohMz

सुरेश रैना एक और भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्हें WWE लैजेंड जॉन सीना ने ट्विटर पर फॉलो कर रखा है और सुरेश रैना भी सीना को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। बता दें, सुरेश रैना ने पिछले साल एमएस धोनी के संन्यास के ऐलान के बाद खुद के भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

हालांकि, सुरेश रैना अभी भी आईपीएल खेलते हैं और वह 19 सिंतबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे।

3- WWE सुपरस्टार जॉन सीना, रविचंद्रन अश्विन को फॉलो करते हैं

The desire to ignite something different every day never burns out. 🤜 🔥🔥🤩 https://t.co/6U9s7LZpP6

WWE सुपरस्टार जॉन सीना भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन को भी ट्विटर पर फॉलो करते हैं और अश्विन ने भी सीना को ट्विटर पर फॉलो कर रखा है। बता दें, अश्विन हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न हुए टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीरीज के दौरान उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

हालांकि,रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद अश्विन के पास आखिरी टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का मौका था लेकिन भारतीय कोच सहित कई स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टेस्ट को रद्द कर दिया गया था।

2- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भी फॉलो करते हैं

Comeback karke consistently jeetne waale ko #TeamIndia kehte hain.So proud of this Team #ENGvIND https://t.co/cEJUvLvpeX

WWE सुपरस्टार जॉन सीना, दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भी ट्विटर पर फॉलो करते हैं लेकिन सहवाग ने ट्विटर पर सीना को फॉलो नहीं कर रखा है। सहवाग इंटरनेशनल क्रिकेट से काफी समय पहले संन्यास ले चुके हैं और वर्तमान समय में वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

इसके अलावा वह अकसर ही मैचों के दौरान कमेंट्री करते हुए दिखाई देते हैं। बता दें, सहवाग मजेदार ट्वीट्स करने के लिए भी जाने जाते हैं और ट्विटर पर उनके 22 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

1- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर को भी फॉलो करते हैं

What a comeback! 🇮🇳👏🏻The boys just kept bouncing back after every setback. What a way to stamp authority on the last day when England were 77/0. Way to go guys! Let’s make it 3-1. 😀#ENGvIND https://t.co/tHjrtE5Bo8

दुनिया के महानतम क्रिकेटर्स में से एक सचिन तेंदुलकर को ट्विटर पर फॉलो करने वालों में WWE सुपरस्टार जॉन सीना भी शामिल हैं। बता दें, सीना ट्विटर पर सचिन को फॉलो करने के अलावा कई मौकों पर उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट कर चुके हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ट्विटर पर 35.9 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। वहीं, सचिन ने ट्विटर पर कुछ ही लोगों को फॉलो कर रखा है और उनके द्वारा फॉलो किये गए हस्तियों की लिस्ट में जॉन सीना शामिल नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment