Create
Notifications

5 WWE रैसलर्स जो ब्रे वायट के 'फायरफ्लाई फन हाउस' में 'एबी द विच' हो सकती हैं

Whom would Bray Wyatt choose as his freaky female assistant?
Amit Shukla
visit

WWE रॉ और स्मैकडाउन जब पिछले हफ्ते टीवी पर आया, उस समय सबसे अलग सैगमेंट वो था, जब ब्रे वायट अपने 'फायरफ्लाई फन हाउस' वाले गिमिक में आए और उन्होंने बच्चों के साथ एक सैगमेंट किया, जो काफी पसंद किया गया।

इस दौरान उन्होंने मर्सी द बजर्ड और एबी द विच के नाम को उजागर किया। ऐसा लगा जैसे ब्रे वायट ने नाम गलत लिए लेकिन कैथी कैली ने इसको लेकर किसी भी सवाल को WWE NOW के एक एपिसोड में दूर कर दिया।

ये भी पढ़ें: नए अवतार में वापसी करने वाले ब्रे वायट के लिए 5 दुश्मनियां

इसकी वजह से ये सवाल खड़ा होता है कि कौन इस किरदार को निभा सकता है। और इस आर्टिकल में उन 5 नामों पर नज़र डालेंगे जो इसके लिए सही रहेंगे:

#5 लिव मॉर्गन

youtube-cover

लिव मॉर्गन में वो सारे हुनर हैं, जो उन्हें इस किरदार के लिए फिट बनाते हैं। ऊपर दिया गया वीडियो ये बताता है कि अगर इन्हें मौके दिए जाएं तो ये कमाल कर सकती हैं। मॉर्गन के काम ने इन्हें रायट स्क्वॉड में जगह दिलाई और अब वो ग्रुप टूट चुका है, तो ये सही समय है कि इन्हें सिंगल्स कम्पीटिशन का हिस्सा बनाया जाए।

इसलिए उन्हें एक ऐसा किरदार देना, जो काफी हैरान करने वाला हो और काफी सारी नई संभावनाओं को जन्म देता हो, अच्छा होगा। एक रैसलर के तौर पर उन्हें ज़्यादा काम करने का मौका नहीं मिला है, लेकिन इस कहानी और गिमिक का हिस्सा बनकर वो अच्छा काम कर सकती हैं। एक सिंगल्स कम्पीटिशन ने कई रैसलर्स के करियर बेहतर किए हैं और ये एक मौका है, जब लिव मॉर्गन खुद को साबित करके एक सही जगह बना सकती हैं।

ये इकलौती रैसलर नहीं हैं जो इस किरदार के लिए अच्छी हैं, क्योंकि अगला नाम काफी महत्वपूर्ण है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एलेक्सा ब्लिस

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस जब चोटिल हुईं, तबसे वो नॉन-रैसलिंग रोल में ही हैं, और भले ही 'मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' एक अच्छा सैगमेंट है, ये ज़रूरी है कि उन्हें रिंग में आने से पहले इस किरदार का हिस्सा बनाया जाए। वैसे आप हमारे इस चुनाव को लेकर सवाल कर सकते हैं लेकिन गॉडेस कॉस्प्ले में महारथ रखती हैं, और अगर वो इस तरह का किरदार करती हैं तो वो ये साबित करेंगी कि उनमें किसी भी किरदार को करने का माद्दा है। उन्हें अलग से इसे साबित करने की ज़रूरत तो नहीं लेकिन जबतक रैसलिंग के लिए उन्हें सही मौके नहीं मिलते तब तक ये किरदार भी अच्छा है।

एक बात तो तय है कि वो अपने बाकी किरदारों की तरह इसमें भी धमाल करेंगी और उन्हें इस रूप में देखना एक नया लेकिन काफी अच्छा अनुभव होगा। क्या आपको लगता है कि ये इस किरदार के लिए सही रहेंगी? हमारा अगला सुझाव आपको हैरान कर देगा।

#3 ब्रे वायट

youtube-cover

2017 में जब ब्रे की लड़ाई फिन बैलर से चल रही थी, उस समय वायट फैमिली के लीडर ने बड़ी स्क्रीन पर आकर एक प्रोमो किया था। इसमें वो सिस्टर एबीगेल की तरह दिख रहे थे और इस दौरान काफी तेज़ तरीके से बोल रहे थे। ये लक्षण स्पलिट पर्सनैलिटी के होते हैं और ईटर ऑफ़ वर्ल्डस का किरदार हमेशा से ही काफी हैरान करने वाला रहा है।

क्या हो अगर वो खुद ही इस किरदार में दिखें, जो उनके इस मज़ाकिया किरदार का अंत हो और हमें पता चले कि ब्रे ही एबी द विच हैं। ये काफी हैरान कर देने वाला सैगमेंट है और फैंस इनके खिलाफ भी जा सकते हैं लेकिन एक हील को ऐसा ही किरदार तो चाहिए होता है। वैसे भी ब्रे के किरदार कब आसानी से समझ में आए हैं?

#2 निकी क्रॉस

youtube-cover

निकी क्रॉस का किरदार हमेशा से ऐसा रहा है, जिसमें वो कुछ बेहद अजीब काम करती हैं। NXT के दौरान जब एलिस्टर ब्लैक पर वार हुआ था, उस समय सिर्फ निकी क्रॉस ने उसे देखा था लेकिन सबको बताने की बजाय उन्होंने इसे एक कहानी में बदल दिया और अगर आपने उसे देखा हो तो आप जान सकते हैं कि वो कितना अच्छा काम कर सकती हैं।

एक रैसलर के तौर पर जब उन्होंने WWE में कदम रखा था, तबसे उनका किरदार ऐसा रहा है कि उसे सिस्टर एबीगेल या एबी द विच के साथ जोड़ा जा सकता है। ये एक ऐसी रैसलर हैं जो इस किरदार के लिए सबसे सही रहेंगी, लेकिन सवाल ये है कि क्या कंपनी इन्हें मौका देगी?

हम ये सवाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि मेन रोस्टर में आने के बाद से वो काफी बेकार से सैगमेंट्स का हिस्सा रही हैं या यूँ कहें कि उन्हें कोई काम ही नहीं करने को मिला है।

#1 चेल्सी ग्रीन

youtube-cover

चेल्सी ग्रीन ने जिस तरह का काम इम्पैक्ट रैसलिंग में किया है, उससे वो इस किरदार के लिए एक सही ऑप्शन हैं। वो इस समय NXT का हिस्सा हैं और अगर वो इस किरदार के साथ आती हैं, तो ना केवल वो NXT के लंबे सफर से बचेंगी बल्कि आल एलीट रैसलिंग के ऑल-इन के बाद वो सबकी पसंद बन जाएंगी।

वैसे इस समय उन्होंने कंपनी के साथ कोई ख़ास काम नहीं किया है लेकिन आने वाले समय में कुछ भी हो सकता है। अगर ये इस किरदार में आती हैं तो वो फैंस के लिए हैरान करने वाला पल होगा क्योंकि इनसे ज़्यादा अच्छी रैसलर्स इस लिस्ट का हिस्सा हैं जो इस किरदार को बहुत अच्छे से कर सकेंगी। ये किरदार इस हफ्ते रॉ में हमें पता चलेगा या आनेवाले हफ्तों में ये देखना होगा।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now