ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने के 5 परिणाम जो WWE में देखने को मिल सकते हैं 

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन को रेसलमेनिया 36 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में अंतिम समय में रोमन रेंस की जगह शामिल किया गया था कई फैंस को यह लग रहा था कि स्ट्रोमैन यह मैच जीत नहीं पाएंगे क्योंकि वह हमेशा ही बड़े मौकों पर मैच हार जाते हैं। हालांकि, इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ और वह सबको चौंकाते हुए गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

एक समय ऐसा लग रहा था कि स्ट्रोमैन को रेसलमेनिया में मैच लड़ने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन उन्होंने न सिर्फ मैच लड़ा बल्कि वह अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन भी बने। हालांकि, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि रोमन रेंस ने अंत समय में स्वास्थ्य कारणों से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से अपना नाम वापस ले लिया था।

अब जबकि, स्ट्रोमैन चैंपियन बन चुके हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि एक यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में डब्लू डब्लू ई(WWE) उनका किस तरह इस्तेमाल करने वाली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 परिणामों के बारे में बात करने वाले हैं जो स्ट्रोमैन के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के कारण WWE में देखने को मिल सकते हैं।

#5.बेबीफेस चैंपियन प्रॉब्लम का जारी रहना

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

पिछले कुछ सालों के दौरान WWE की सबसे बड़ी समस्या यह रही है कि वह टॉप बेबीफेस को ज्यादा वक्त तक चैंपियन नहीं रख पाती। हालांकि, एजे स्टाइल्स इसके एक अपवाद हैं जो एक बेबीफेस के रूप में एक साल तक WWE चैंपियन रह चुके हैं।

इसके बजाए, हील सुपरस्टार्स ज्यादा वक्त चैंपियन बने रहे हैं और कंपनी ने जब भी रोमन को WWE का अगला जॉन सीना बनाने की कोशिश की है तो फैंस ने उन्हें सिरे से नकार दिया। हालांकि, रोमन वापसी के बाद अपनी जगह ले सकते हैं लेकिन तब तक स्ट्रोमैन को एक बेबीफेस चैंपियन के रूप में WWE की इस समस्या को जारी रखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4.स्ट्रोमैन अगले प्रतिद्वंदी के खिलाफ अपना टाइटल हार जाएंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

जैसा कि हमने आपको बताया कि स्ट्रोमैन को आखिर समय में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया गया और भले ही उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन उनके चैंपियनशिप हारने की संभावना काफी ज्यादा है। आपको बता दें, अगर रोमन रेंस मैच से बाहर नहीं होते तो रेसलमेनिया में उनका यूनिवर्सल चैंपियन बनना तय था। रोमन रेंस या द फीन्ड 'ब्रे वायट' , ब्रॉन स्ट्रोमैन के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं और संभावना है कि वह अपने पहले ही प्रतिद्वंदी के खिलाफ अपना चैंपियनशिप हार जाएंगे।

#3.ब्रॉन स्ट्रोमैन का कैरेक्टर चेंज

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस वक्त कैरेक्टर चेंज की जरुरत नहीं है लेकिन समस्या यह है कि साल 2018 से उनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं हुआ है। इस बात की संभावना है कि नए यूनिवर्सल चैंपियन आने वाले समय में हील टर्न ले सकते हैं क्योंकि टॉप हील सुपरस्टार्स की काफी कमी है। इसके अलावा एक हील सुपरस्टार के रूप में यूनिवर्सल चैंपियन बने रहना उनके लिए ज्यादा फायदेमंद होगा।

#2. ब्रॉन स्ट्रोमैन, द फीन्ड और रोमन रेंस को हरा सकते हैं

द फीन्ड & रोमन रेंस
द फीन्ड & रोमन रेंस

द फीन्ड और रोमन रेंस ही वो दो सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉन स्ट्रोमैन के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। रोमन रेंस, स्ट्रोमैन एक लिए एकदम सही प्रतिद्वंदी रहेंगे क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स पहले भी एक बेहतरीन फ्यूड का हिस्सा रह चुके हैं। अगर स्ट्रोमैन इस फ्यूड के दौरान रोमन को हराते हैं तो इससे शायद ही फैंस को कोई समस्या होगी लेकिन अगर वह द फीन्ड को हराते हैं तो निश्चय ही फैंस की ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल सकती है।

#1.गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं करेंगे

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग सुपर शोडाउन में द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, हालांकि, वह हाल ही में संपन्न हुए रेसलमेनिया में अपना यूनिवर्सल टाइटल हार चुके हैं और इस बात की संभावना काफी कम है कि वह दोबारा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज पेश करें।

अगर, WWE आने वाले समय में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस का मैच कराने का सोच भी रही है तो इस मैच में रोमन रेंस एक चैंपियन के तौर पर उतरेंगे न कि गोल्डबर्ग।