Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 ड्रीम मैच जो डीन एम्ब्रोज़ WWE के बाहर लड़ सकते हैं

  • क्या ये मैच देखने को मिल सकते हैं?
Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 31 Jan 2019, 16:26 IST

Ambrose could be on his way out of the WWE

रॉयल रंबल अभी खत्म भी नहीं हुआ, और खबरें आने लगीं कि डीन एम्ब्रोज़ ने कंपनी से बाहर जाने का मन बना लिया है। वैसे ये तबतक खबरें ही थीं जबतक खुद WWE ने इसको लेकर एक आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। अब भी फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके पसंदीदा लुनाटिक समरस्लैम 2018 से पहले वापसी करने के बाद कंपनी से जाने का मन बना लिया है और वो अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेंगे।

वैसे अगर देखा जाए तो सीएम पंक द्वारा 2014 में कंपनी छोड़ने के बाद ये किसी बड़े रैसलर के द्वारा नाखुश होकर जाने का दूसरा मामला होगा जो ना सिर्फ कंपनी के लिए खराब हैं, बल्कि कई सवाल भी खड़े करता है। 

खैर उसके बारे में हम बाद में बात करेंगे, लेकिन इस आर्टिकल में हम उन 5 रैसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो इंडिपेंडेंट सर्किट में डीन से लड़ सकते हैं, क्योंकि बदलते वक़्त के साथ रैसलिंग करने की जगह से लेकर विरोधियों की कोई कमी नहीं है।

तो आइए बिना समय गंवाए आपको बताते हैं उन 5 रैसलर्स के बारे में जो डीन से लड़ सकते है:

#5 कैनी ओमेगा

Enter caption

कैनी ओमेगा का भविष्य इस समय अधर में है और ये स्पष्ट नहीं है कि वो किधर जाएंगे लेकिन एक बात तो तय है कि अगर डीन और कैनी एक साथ एक ही रिंग में होंगे तो उससे ना सिर्फ कंपनी बल्कि शो को फायदा होगा।

इन दोनों की मूव्स और स्किल काफी अलग हैं, और इनके बीच एक मैच फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी है। इसलिए अगर डीन और कैनी एक साथ एक ही प्रमोशन का हिस्सा बनते हैं तो उससे फैंस का मनोरंजन होगा। वैसे अभी तो डीन कंपनी के साथ हैं, लेकिन अगर वो वाकई में कंपनी छोड़ देते हैं तो इस मैच को चाहे AEW में किया जाए या कहीं और, मनोरंजन और कंपनी को फायदा होना तो निश्चित है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Published 31 Jan 2019, 16:26 IST
Advertisement
Fetching more content...