Create
Notifications

5 गलतियां जो WWE को Fastlane 2021 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

Neeraj P
ANALYST
Modified 20 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

#2 WWE Fastlane में साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतना

WWE Fastlane 2021 में विमेंस टैग टीम चैंपियन नाया जैक्स और शायना बैजलर अपने टाइटल को साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। WrestleMania 37 में अपने टाइटल के लिए साशा बैंक्स को बियांका ब्लेयर से चुनौती मिलेगी। हम कई बार देख चुके हैं कि WWE नें बड़े इवेंट से पहले चैंपियन और चैलेंजर को एक टीम में रखा है। Fastlane में यदि इनकी जोड़ी चैंपियन बन गई तो फिर आगे क्या होगा यह सोचने वाली बात रहेगी।

दो रात में WrestleMania 37 के होने के कारण ऐसा भी हो सकता है कि Fastlane में टैग टीम चैंपियन बनने के बाद वे पहले अपने टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करें और फिर आपस में सिंगल्स मुकाबले में भिड़ें। इसी वजह से इन दोनों को चैंपियन बनाने का मतलब नहीं बनता।

#3 Fastlane में बिग ई के खिलाफ अपोलो क्रूज की हार

Fastlane में तीसरा चैंपियनशिप मैच आईसी चैंपियनशिप के लिए बिग ई और अपोलो क्रूज के बीच होगा। इस फ्यूड से अपोलो क्रूज को काफी फायदा हुआ है और उन्होंने खुद को एक कैरेक्टर के रूप में स्थापित कर लिया है। अधिकतर लोगों के लगा था कि यह मैच WrestleMania 37 में होगा, लेकिन इसका अभी आयोजन होने से यह बता पाना मुश्किल हो गया है कि मैच का विजेता कौन होगा। मैच को DQ के रूप में समाप्त किया जा सकता है कि जिससे कि WrestleMania 37 में दोबारा इनके बीच बड़ा मैच कराया जा सके।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 20 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now