COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 पल जिन्हें देखकर डर गए थे WWE फैंस

टॉप 5 / टॉप 10
21.42K   //    Timeless

Enter caption

WWE एक ऐसा शो है जिसमें ज़बरदस्त स्टोरीलाइन के साथ बढ़िया रैसलिंग भी देखने को मिलती है। पिछले कुछ समय में WWE ने WrestleMania, समरस्लैम और अन्य PPV में कुछ ऐसी स्टोरीलाइन बनाई हैं जिनके कारण ना केवल फैंस रोमांचित हुए हैं बल्कि रैसलर्स ब्लॉकबस्टर मैच देने में सफल भी हुए हैं।

कुछ कुछ स्टोरीलाइन ऐसी भी रही जिनसे एक डर का माहौल फैल गया। आइये आपको बताते हैं ऐसे 5 लम्हों के बारे में जिन्हें देखकर डर गया था WWE यूनिवर्स।


#5 ऐज का मिक फोली को जलते टेबल पर पटक देना


Edge spears Foley on a flaming table

WrestleMania 22 के दौरान ऐज और मिक फोली में एक ज़बरदस्त मैच चल रहा था। ऐसा माना जाता है कि इसी मैच में ऐज एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनकर उभरे। मैच के शुरूआती लम्हों में ऐज ने फोली को रिंग के अंदर मारा और अपना कंधा चोटिल कर लिया। बाद में फोली ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने शर्ट के अंदर एक तार छुपा रखी थी।

जैसे जैसे मैच अपने क्लाइमेक्स की ओर बढ़ा तब लीटा ने रिंग के बाहर पड़ी टेबल पर आग लगा दी। ऐज ने मौके का फायदा उठाते हुए फोली को एक स्पीयर दिया और दोनों रैसलर्स जलती टेबल पर जाकर गिरे। पूरा एरीना उस वक़्त बिलकुल शांत हो गया था।

ऐज ने जैसे तैसे फोली को पिन कर दिया। हालांकि WWE ने इस स्टोरीलाइन के बहुत बड़ा जोखिम उठाया। गनीमत रही कि कुछ गलत नहीं हुआ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...