Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े सुपरस्टार्स जो केविन ओवेंस और समोआ जो का साथ दे सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Jan 2020, 15:00 IST

केविन और जो
केविन और जो

WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है और वह फैंस को चौंकाने के लिए अलग-अलग स्टोरीलाइन को तैयार करती रहती है। हाल ही में सैथ रॉलिंस ने हील टर्न लेकर सभी फैंस को को चौंका दिया था क्योंकि किसी भी फैन को यह विश्वास नहीं था कि वह इतनी जल्दी फेस टर्न से हील बन जाएंगे।

द आर्किटेक्ट ने कुछ समय पहले हील टर्न लेकर ऑथर्स ऑफ पेन टैग टीम के साथ मिलकर केविन पर अटैक कर दिया था। इस सप्ताह के रॉ के एपिसोड में जब केविन रिंग में प्रोमो कट कर रहे थे उस समय द आर्किटेक्ट ने अपनी टीम के साथ उन पर अटैक कर दिया था लेकिन समोआ जो केविन की मदद लिए आ गए।

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की

विंस मैकमैहन ने द आर्किटेक्ट और ऑथर्स ऑफ पेन टैग टीम को एक साथ शामिल कर बहुत ही अच्छा काम किया है क्योंकि विंस द्वारा लिया गया यह फैसला फैंस को भी बहुत पसंद भी आ रहा है। केविन ओवेंस और समोआ जो की टीम फैंस बहुत पसंद आ रही है और इस टैग टीम के पास केवल दो सदस्य है। इस वजह से इनके विरोधी रेसलर्स सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन उन्हें किसी भी मैच में आसानी से हरा देंगे।

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े रेसलर्स की बात करेंगे जो केविन ओवेंस और समोआ जो की टीम में शामिल हो सकते हैं।

#5 रिकोशे

वर्तमान समय में रिकोशे WWE के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर्स में से एक है और रिंग में इनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मूव फैंस को बहुत पसंद है। इस बात से कोई भी फैन इंकार नहीं कर सकता है कि रिकोशे आने वाले समय में कंपनी के सबसे बड़े फेस होंगे।

केविन और समोआ जो की टीम में रिकोशे शामिल हो जाते है तो यह बहुत ही अच्छा होगा क्योंकि इन सभी रेसलर्स का रिंग में काम बहुत अच्छा है।

1 / 3 NEXT
Published 02 Jan 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...