Create

5 NXT रैसलर्स जो सुपरस्टार शेक-अप से मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं

Enter caption

WWE का सुपरस्टार शेक-अप इस हफ्ते होगा और उस बात में कोई शक नहीं कि कुछ रैसलर्स की किस्मत और कहानी बदल जाएगी। एक तरफ जहाँ हम सब जानते हैं कि मेन रोस्टर से कुछ रैसलर्स इस मौके का फायदा उठाकर अपने करियर को बेहतर बनाएँगे तो वहीँ कुछ और इसके ज़रिए रेटिंग्स को फायदा पहुचाएंगे।

ये इंटरनेशनल सुपरस्टार शेक-अप है जिसका मतलब है ना सिर्फ मेन रोस्टर के रैसलर्स को इसमें मौका मिलेगा, बल्कि दुनियाभर के रैसलर्स इसका हिस्सा हो सकते हैं। इसका सीधा मतलब है कि NXT और NXT UK भी इस शो का हिस्सा होगा और इस बात में कोई दोराय नहीं कि NXT के इन दोनों शोज़ के कई रैसलर्स इस योग्य हैं कि वो मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकें।

इनमें जो हुनर है उसने येलो ब्रैंड (NXT) को इस स्तर पर पहुँचा दिया है, और आनेवाले समय में ये बहतर ही होगा। इस समय कई रैसलर्स NXT से आकर मेन रोस्टर में ज़बरदस्त कहानियों की शुरुआत कर सकते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उनपर, और क्यों उन्हें इस सुपरस्टार शेकअप का हिस्सा होना चाहिए:

#5 एडम कोल

Image result for adam cole

एडम कोल ने 19 अगस्त 2017 में NXT टेकओवर: ब्रुकलिन III के दौरान एंट्री की थी, जहाँ इन्होंने तब NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर वार किया था। इन्होने NXT में अच्छा प्रदर्शन किया है और इस काम ने इन्हें फैन फेवरेट बना दिया है। ये रॉयल रंबल में हिस्सा तो ले चुके हैं लेकिन अबतक मेन रोस्टर का हिस्सा नहीं बने हैं। वैसे भी ये इस समय चैंपियन नहीं हैं, तो इनके पास मूव ना होने का कोई कारण नहीं है।

ये ज़बरदस्त हुनर रखते हैं और एक हील की तरह आकर ये किसी भी बेबीफेस के साथ अच्छा काम कर सकते हैं, तो इन्हें मौका मिलना ही चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 पीट डन

Image result for pete dunne

वॉल्टर के खिलाफ अपनी यूके चैंपियनशिप को डिफेंड करते समय पीट उसे हार बैठे थे। NXT टेकओवर: न्यूयॉर्क के दौरान 685 दिनों की अपनी चैंपियनशिप रेन के खत्म होने के बाद पीट के पास कोई ख़ास कहानी नहीं है, और ये सही मौका है जब ये पूर्व चैंपियन मेन रॉस्टर रिंग में एंट्री करें। इस समय कंपनी के कई सुपरस्टार्स चोटिल चल रहे हैं, या हो रहे हैं, तो उनकी जगह इनका आना कहानी और रोस्टर में नई ऊर्जा ले आएगा।


#3 बियांका बिलेयर

Image result for बियांका ब्लेयर

बियांका बिलेयर भले ही अबतक NXT विमेंस चैंपियन ना बनी हों, एक बात तो तय है कि उनकी ताकत और रिंग के अंदर काम को कोई नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता है। ये जब भी रिंग में आती हैं तो धमाल मचा देती हैं और चाहे वो रैसलर नया हो या पुराना, दमखम के मामले में इनका कोई मुकाबला नहीं है।

चूँकि NXT में ज़बरदस्त प्रदर्शन करने वाली कई महिला रैसलर्स हैं, इसलिए अगर ये मेन रोस्टर में जाकर नाया जैक्स से लड़ती हैं तो ये उनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं जो एक अच्छी कहानी की शुरुआत करेगा।

#2 शायना बैजलर

Image result for shayna baszler

शायना बैजलर इस समय NXT विमेंस चैंपियन हैं, और अगले हफ्ते कायरी सेन के साथ चैंपियनशिप के लिए एक मैच लड़ेंगी। ये मुमकिन है कि वो मैच जीत जाएं, लेकिन उसकी संभावनाएं कम लगती हैं, क्योंकि इस मैच की शर्त ये है कि अगर कायरी सेन ये मैच हार जाती हैं तो वो तबतक चैंपियनशिप के लिए नहीं लड़ सकेंगी जबतक शायना बैजलर NXT विमेंस चैंपियन हैं। ऐसी शर्तों के बाद मैच के परिणाम क्या होते हैं ये अलग से बताने की ज़रूरत नहीं है।

youtube-cover

#1 रिया रिप्ली

रिया रिप्ली का नाम इस लिस्ट में सबसे आखिरी पन्ने लेकिन पहले पायदान पर इसलिए है क्योंकि इनमें ज़बरदस्त हुनर है और शायद इसी वजह से NXT UK परफॉर्मेंस सेंटर की शुरुआत के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने इनका नाम लिया था। इसके साथ साथ उन्होंने ये भी कहा था कि इनके लिए मेन रोस्टर के दरवाज़े हमेशा खुले हैं। इस दौरान उन्होंने मौजूदा NXT UK चैंपियन टोनी स्टॉर्म का भी नाम लिया था और वो कब मेन रोस्टर का हिस्सा होंगी, ये देखना होगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment