Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestlemania 35 में रोमन रेंस के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदी 

टॉप 5 / टॉप 10
Published 26 Feb 2019, 18:10 IST
26 Feb 2019, 18:10 IST

Enter caption

रोमन रेन्स के WWE में वापस आने से अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। वैसे भी यह रैसलमेनिया सीज़न चल रहा है और कम्पनी इस बड़े PPV इवेंट को शानदार बनाने के लिए नई तैयारियों में जुटी हुई है और ऐसे में एक लंबे समय के बाद रोमन रेन्स का रोड टू रैसलमेनिया 35 में वापस आना WWE यूनिवर्स और फैन्स के लिए बड़ा तोहफा है। 

रोमन रेन्स इस मंडे नाईट रॉ में वापस आए और उन्होंने बताया कि अब वो ल्यूकीमिया बीमारी से ठीक हो गए है और अब वो वापस आ गए है। यह रोमन फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज़ था क्योंकि विंस मैकमैहन ने बताया था कि वो अपना हेल्थ अपडेट देने आने वाले है। लेकिन अब रोमन पूरी तरह से ठीक होकर रिंग में आ गए है। जबकि रोमन रेन्स आज शो में अपने जबरदस्त एक्शन में भी नजर आये उन्होंने सैथ रॉलिन्स के साथ मिलकर डीन एम्ब्रोज़ को बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले, इलायस और ड्रू मैकइंटायर से बचाया। उन्होंने अपने फेवरेट मूव सुपरमैन पंच और स्पीयर का जोरदार तरीके से इस्तेमाल किया।

अब देखना यह है कि WWE रोमन रेन्स के लिए रैसलमेनिया 35 में क्या बड़ा प्लान करती है क्योंकि अगर रोमन वापस आये है तो यह सम्भव नही है कि वो रैसलमेनिया में शामिल ना हो क्योकि पिछले कुछ सालों से रोमन ही रैसलमेनिया का मुख्य हिस्सा रह रहे है।

आज हमने रोमन रेन्स के लिए 5 संभावित प्रतिद्वंदियो की सूची तैयार की है जो उनके खिलाफ रैसलमेनिया 35 में रिंग में हो सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर या सैथ रॉलिन्स


Enter caption

इस बात की बहुत कम संभावना है लेकिन यह WWE है और यहां कुछ भी असम्भव नही है। जैसा सभी जानते है कि पिछले कुछ रैसलमेनिया सीज़न में रोमन रेन्स अपना एक अहम किरदार निभा रहे है और मेन इवेंट का हिस्सा रहे है। ऐसे में रॉ रोस्टर के तीन सबसे बड़े दिग्गजों के बीच यह खिताबी मुकाबला कम्पनी के लिए बड़ा फायदा हो सकता है और फैन्स भी इससे झूम उठेंगे।

इसके अलावा शायद रोमन रेन्स एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप की रेस में आगे आ सकते है। पिछले बार अक्टूबर में रोमन के WWE छोड़ने से पहले भी यह ख़िताब उन्ही के पास था जिसे उन्हें छोड़ना पड़ा। ऐसे में हो सकता है कम्पनी इस बार ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिन्स के खिलाफ उन्हें इस बड़े टाइटल के लिए फिरसे मौका दे।

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 21:45 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...