COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के 5 संभावित मुकाबले

Priyansh
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
1.07K   //    12 Feb 2019, 14:00 IST

Enter caption

WWE में अक्सर ऐसा होता है कि खबरें कुछ होती हैं और अंत में एकदम से प्लान में बदलाव कर दिया जाता है। ऐसा ही देखने को मिला था जब रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना ब्रॉक लैसनर से लगभग तय माना जा रहा था। लेकिन एक बार फिर WWE ने आखिरी समय में अपने प्लान को बदल दिया, जिसके कारण फिन बैलर का सामना हुआ द बीस्ट से हुआ।

रोमन रेंस के जाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन ऐसा अभी तक कुछ हुआ नहीं। आपको बता दें मेन रोस्टर में अपने तकरीबन चार साल पूरे करने के बाद भी स्ट्रोमैन WWE में सिंगल्स चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे हैं।

एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर का सामना नहीं कर पाएंगे । क्योंकि सैथ रॉलिंस को रैसलमेनिया में द बीस्ट का सामना करने के लिए चुना जा चुका है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन वर्तमान में WWE के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। जॉन सीना और रोमन रेन्स की अनुपस्थिति में WWE में यकीनन वो आज के सबसे बड़े बेबीफेस भी हैं। स्ट्रोमैन अब तक तीन रैसलमेनिया इवेंट्स में रिंग में उतरे हैं, लेकिन उनमें से किसी में भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। अब देखने वाली बात होगी रैसलमेनिया 35 में क्या होता है? तो आइए नजर डालते हैं रैसलमेनिया 35 में स्ट्रोमैन के संभावित मुकाबलों पर।

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन, कर्ट एंगल vs मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन


Kurt Angle And Brawn Strowmanj

पिछले कुछ महीनों से ब्रॉन स्ट्रोमैन का बैरन कॉर्बिन और मैकइंटायर का विवाद देखने को मिला है। वहीं कॉर्बिन ने रॉ जनरल मैनेजर के कार्यकाल के दौरान स्ट्रोमैन के साथ काफी नाइंसाफी की थी। मैकइंटायर के साथ भी स्ट्रोमैन की फ्यूड कुछ महीनों से देखने को मिली हैं।

कर्ट एंगल और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जोड़ी ने पिछले हफ्ते रॉ में इस जोड़ी का सामना भी किया था। उनकी प्रतिद्वंद्विता रैसलमेनिया में भी देखी जा सकती है। जहां तक बात है कर्ट एंगल की तो उनकी बैरन कॉर्बिन के साथ पुरानी फ्यूड है जो इस बार रैसलमेनिया में भी देखी जा सकती है।

इस बार रैसलमेनिया में जहां लगभग 10 चैंपियनशिप और विमेन टैग टीम टाइटल डिफेंड किए जाएंगे. वहीं स्ट्रोमैन का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। कर्ट एंगल जैसे दिग्गज के होने से इस मैच की विशेषता ये रहेगी कि ये मैच में शामिल अन्य तीन सुपरस्टार्स के नाम को भी काफी ऊंचा करेगा।

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...