5 तरीके जिनसे WWE Night of Champions में Roman Reigns और Solo Sikoa vs Sami Zayn और Kevin Owens मैच का अंत हो सकता है

roman reigns solo sikoa vs kevin owens sami zayn
इन 5 तरीकों से हो सकता है अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच का अंत

Roman Reigns: WWE में इस समय नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए अभी तक कई धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इस बीच Night of Champions 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) टीम बनाकर सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

अगर रोमन की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही तो टैग टीम चैंपियनशिप दोबारा द ब्लडलाइन के पास आ जाएगी। वहीं केवल ट्राइबल चीफ की बात करें तो वो 4 बेल्ट्स के मालिक बन जाएंगे। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं कि ये अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच किन 5 तरीकों से समाप्त हो सकता है।

#)Roman Reigns और Solo Sikoa नए WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बनेंगे?

इस समय यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप बेल्ट्स Roman Reigns के पास हैं, वहीं पिछले 3 सालों से उनके वर्चस्व को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि वो Night of Champions 2023 में टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स को भी अपने नाम करने वाले हैं।

इस समय केवल रोमन ही नहीं बल्कि सोलो सिकोआ को भी बहुत मजबूत दिखाया जा रहा है, इसलिए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे चैंपियंस, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन की तुलना में उनके चैलेंजर्स को बेहतर मोमेंटम प्राप्त है। इसलिए इस मैच में रोमन और सिकोआ को क्लीन तरीके से जीत मिलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#)केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन चैंपियनशिप रिटेन करेंगे?

Roman Reigns ने हाल ही में द उसोज़ की केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ WrestleMania 39 और उसके बाद हुए चैंपियनशिप रीमैच में हार पर निराशा जताई थी। यहां तक कि रोमन द्वारा जिमी पर लगभग अटैक कर देना भी दर्शा रहा है कि उनके संबंध अच्छे नहीं हैं।

हफ्ते-दर-हफ्ते उनके रिलेशन खराब होते जा रहे हैं और लोग उम्मीद करने लगे हैं कि वो समय अब दूर नहीं जब द उसोज़, ट्राइबल चीफ पर अटैक कर खुद को उनसे अलग कर लेंगे। इसलिए Night of Champions के मैच में जे और जिमी उसो बाहर आकर रोमन पर अटैक कर सकते हैं, जिससे सैमी और ओवेंस मौके का फायदा उठाकर टाइटल्स को रिटेन कर सकते हैं।

#)सोलो सिकोआ अपनी टीम की हार का कारण बन सकते?

सोलो सिकोआ ने पिछले साल Clash at the Castle में WWE मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था, तभी से उन्हें बड़े सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया गया है। खासतौर पर WrestleMania 39 के बाद उनके कैरेक्टर में बड़ा बदलाव देखा गया है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में Roman Reigns उनसे टकरा गए थे, जिसके बाद ट्राइबल चीफ के चेहरे पर भी डर का भाव देखा गया। वहीं टक्कर होने के बाद सिकोआ का रिएक्शन जता रहा था कि उन्हें कमजोर दिखाया जाना पसंद नहीं है।

मौजूदा परिस्थिति को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि रोमन की तरह सिकोआ को भी डॉमिनेंस पसंद है और कहीं ना कहीं वो खुद को रोमन से ऊपर मानने लगे हैं। इसलिए आगामी टैग टीम चैंपियनशिप मैच में सिकोआ कमजोर दिखाए जाने की स्थिति में गुस्से से आगबबूला हो सकते हैं, जिसके कारण रोमन के लिए ना केवल स्थिति से निपटना बल्कि नया चैंपियन बनना भी मुश्किल हो जाएगा।

#)रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की DQ से जीत होगी?

Roman Reigns ने जबसे हील टर्न लिया है, वो अपने अधिकांश मैचों में बेईमानी से जीत दर्ज करते आए हैं। कभी उन्हें द उसोज़ तो कभी सोलो सिकोआ ने जीत दर्ज करने में मदद की। काफी WWE फैंस उन्हें सबसे बड़ा बेईमान बताते हुए नज़र आते हैं और Night of Champions में उनके साथ माइंड गेम्स स्पेशलिस्ट पॉल हेमन भी मौजूद होंगे।

पिछले कुछ हफ्तों में मैट रिडल भी बेबीफेस टीम का साथ देते आए हैं, जो कह चुके हैं कि उन्हें ट्राइबल चीफ से बदला पूरा करना है। इसलिए अपने साथियों को हार की स्थिति में जाता देख वो मैच में इंटरफेरेंस दे सकते हैं और उनके द्वारा गुस्से में आकर रोमन पर किया गया अटैक चैंपियन टीम को मैच से डिसक्वालिफाई करवा सकता है। इससे रोमन और सिकोआ को जीत तो मिलेगी लेकिन कोई टाइटल चेंज नहीं होगा।

#)पूरा लॉकर रूम सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को बचाने के लिए बाहर आ सकता?

पिछले कुछ हफ्तों में खासतौर पर पॉल हेमन को द जजमेंट डे और द इम्पीरियम के साथ देखा गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि द ब्लडलाइन ने इन 2 टीमों के साथ डील की है, जिससे उन्हें मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन से निपटने में मदद मिले।

इसलिए Night of Champions के मैच में एक तरफ जजमेंट डे और द इम्पीरियम, Roman Reigns और सोलो सिकोआ की मदद के लिए बाहर आ सकते हैं। मगर अगले ही पल पूरे लॉकर रूम का ज़ेन और ओवेंस के सपोर्ट में बाहर आना दर्शा रहा होगा कि अब रोमन को रोस्टर में कोई एक्नॉलेज नहीं करता, जिससे उनकी स्टोरीलाइन को ज्यादा दिलचस्प मोड़ मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now