COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में फिलहाल चोटिल सैथ रॉलिंस की जगह फिट बैठने वाले 5 रैसलर्स

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
26.75K   //    06 Feb 2019, 12:11 IST

ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस चोटिल हैं लेकिन उनकी चोट की खबर पिछले हफ्ते ही खुलकर सामने आई। खबरें है कि रॉयल रंबल पीपीवी के पहले ही सैथ रॉलिंस चोटिल थे और फिर रंबल जीतने के बाद रिंग में उनके और बीस्ट, ब्रॉक लैसनर के बीच फ्यूड हुई। इसलिए संभावना है कि आने वाले कुछ WWE टीवी एपिसोड में सैथ रॉलिंस दिखाई देंगे, लेकिन परफॉर्म नहीं करेंगे। 

दिलचस्प बात ये है कि इस समय ब्रॉक लैसनर के कई दुश्मन है और रैसलिंग न कर पाने की स्थिति में सैथ रॉलिंस उनमें से किसी की मदद से बीस्ट को हरा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर अब सीधे रैसलमेनिया सीजन में नज़र आएंगे। तब तक सैथ रॉलिंस किसी अन्य रैसलर के खिलाफ लड़ते दिखाई दे सकते हैं।

#5 फिन बैलर 

फिन बैलर vs ब्रॉक लैसनर

रॉयल रंबल पीपीवी में फिन बैलर और ब्रॉक लैसनर के बीच एक क्लासिक मैच देखने मिला। इसपर सभी ये मांग करने लगे कि ये मैच पहले क्यों नहीं किया गया। ये मैच तब होना चाहिए था, जब फिन बैलर अपनी पूरी फॉर्म में थे। 

कइयों का मानना है कि अगर फिन बैलर अपनी जगह द डीमन को लेकर आए होते तो ब्रॉक लैसनर की हार पक्की थी। इस बात को ध्यान में रखते हुए भविष्य में दोनों के बीच स्टोरीलाइन तैयार की जा सकती है। बैलर इस समय बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं लेकिन वो किसी भी समय सैथ रॉलिंस के संभावित विरोधी का सामना करने उतर सकते हैं क्योंकि वो खुद वर्ल्ड चैंपियन के कद के हैं। 

एक समय पर फिन बैलर WWE यूनिवर्सल चैंपियन थे लेकिन चोट की वजह से उन्हें अपना खिताब छोड़ना पड़ा था। सैथ रॉलिंस को लगी चोट फिन बैलर के लिए बंद दरवाजा खोल सकती है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here


1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...