Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Extreme Rules के बाद देखने को मिल सकती है ये 5 बड़ी चीज़ें

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
4.41K   //    15 Jul 2019, 15:30 IST

अंडरटेकर और एरिक बिशॉफ
अंडरटेकर और एरिक बिशॉफ

डब्लू डब्लू ई WWE ने एक्सट्रीम रूल्स की रात में कुछ ऐसा किया, जिसमें एक नया जोश देखने को मिला। हालांकि कई लोगों को एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में देखना पसंद नहीं आया होगा, लेकिन अगर ओवरऑल देखा जाए तो इस बार का एक्सट्रीम रूल्स एक बहुत अच्छा शो बन कर सामने है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो Extreme Rules में WWE ने इशारों-इशारों में बताई

अब देखने वाली बात ये है कि WWE कैसे इसी मोमेंटम को एक्सट्रीम रूल्स से लेकर रॉ के फॉलआउट एपिसोड तक ले जा पाता है। हम आपको बताएंगे ऐसी ही पांच सरप्राइज के बारे में जो अब हमें आगे रॉ में देखने को मिल सकते हैं।

#5. एरिक बिशफ और पॉल हेमन का सामना

अब एक बात जो हम निश्चित रूप से जानते हैं, वह यह है कि एरिक बिशफ इस सप्ताह बोर्ड में आने के बाद स्मैकडाउन लाइव के डायरेक्टर का पद हासिल करने के लिए दावा करेंगे। जबकि हो सकता है कंपनी उन्हें पूरी तरह से एक बैकस्टेज रखे, जो कि शायद उनके टैलेंट के साथ न्याय नहीं होगा। आखिरकार, वह कंपनी के इस बिजनेस के इतिहास की सबसे बड़ी कड़ी जो हैं।

जिसको देखते हुए हम कह सकते हैं कि आने वाले हफ्तों में हेमन और बिशफ के बीच एक एनकाउंटर देखने को मिल सकता है ! आपको बता दें वाइल्ड कार्ड का नियम तब लागू नहीं हो सकता जब एक शो दो अलग-अलग नेटवर्क में चलता हो, लेकिन बिशफ की एंट्री से कई नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। वैसे तो वाइल्ड कार्ड नियम के फायदे से अधिक नुकसान दिखते हैं।

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आने वाले कुछ दिनों में बैकस्टेज पर पॉल हेमन और एरिक बिशफ का आमना-सामना काफी रोचक होने वाला है। निश्चित ही फैंस भी इसे खासा पसंद करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...