Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 संभावित सुपरस्टार्स जो WWE के सबसे बड़े शो WrestleMania 36 का हिस्सा नहीं होंगे  

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Feb 2020, 15:00 IST

Image result for john cena the undertaker

रेसलमेनिया को होने में 3 महीने से कम का समय बचा है। शो के लिए WWE ने अबतक सिर्फ ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर बुक किया है। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा और इसके लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक भी नज़र आ रहे हैं। हालाँकि इस समय रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज, बैकी लिंच बनाम शायना बैजलर, रोमन रेंस बनाम ब्रे वायट और शार्लेट फ्लेयर बनाम बेली का मुकाबला भी होना लगभग तय है।

लेकिन कई बड़े रेसलर्स हैं जो इस साल रेसलमेनिया को मिस कर सकते हैं। इस लिस्ट में वो सुपरस्टार्स हैं जो मेनिया का बड़ा हिस्सा रहे हैं लेकिन कई वजहों से इस साल शायद लड़ते हुए नज़र नहीं आएंगे। कुछ महीनों के बाद टांपा में होने वाले इस इवेंट के लिए WWE रवाना हो जाएगी लेकिन ये 5 सुपरस्टार्स शायद शो में लड़ते हुए नज़र नहीं आएं।

#5 जॉन सीना

Enter caption

जॉन सीना काफी समय से WWE का अहम हिस्सा बनने हुए हैं। वह एक समय पर इस कंपनी का चेहरा भी हुआ करते थे और उनके कारण ही आज WWE इतनी बड़ी कंपनी बनी है। लेकिन अब सीना अपने रेसलिंग करियर से ज्यादा एक्टिंग में ध्यान दे रहे हैं और इस वजह से वह काफी समय से कंपनी के लिए लड़ते हुए भी नज़र नहीं आये हैं।

सीना ने आखिरी बार साल 2019 में लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक फेटल 4 वे मैच लड़ा था। इस मैच में वह हार गए थे और फिर रॉयल रंबल में हमें फिन बैलर और लैसनर के बीच टाइटल मैच दिखा। पूर्व WWE चैंपियन ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वह रेसलमेनिया में इस साल जरूर नज़र आएंगे लेकिन वह इस शो में शायद मैच ना लड़े।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 03 Feb 2020, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...