Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Clash of Champions में सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:27 IST

सैथ रोलिंस VS स्ट्रोमैन
सैथ रोलिंस VS स्ट्रोमैन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस पीपीवी में सबकी निगाह यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर टिकी हुई है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होना है। सैथ के लिए ये मुकाबला बेहद ख़ास है क्योंकि वो ब्रॉक लैसनर के हारने के बाद किसी भी तरह से अपना टाइटल नहीं खोना चाहेंगे जबकि दूसरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास इस मैच में खुद को साबित करने का मौका होगा। वो पिछले समय से कई बार बेल्ट के लिए फाइट करते हुए नज़र आए हैं, लेकिन एक बार वो भी टाइटल अपने नाम नहीं कर सके हैं। तो आइये जानते है कि WWE किस तरह से इन दोनों के मुकाबले को बुक कर सकता हैं।


#5 डबल काउंटआउट 

Enter caption

WWE फैंस के लिए किसी भी मैच के लिए ये परिणाम निराशाजनक नहीं रहता है। समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन और कोफ़ी किंग्सटन के बीच हुए मुकाबले को भी इसी तरह से बुक किया गया था। इस बुकिंग की वजह से WWE इन दोनों स्टार्स के फ्यूड को आगे के मैच के लिए बुक भी कर पाई थी। ऐसे में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कंपनी कुछ इसी तरह का कदम उठा सकती हैं। इससे दोनों ही स्टार्स का मोमेंटम भी कम नहीं होगा और दोनों ही स्टार्स लगातार टाइटल पिक्चर में भी बने रहेंगे।

ये भी पढ़े: Raw में सैथ रॉलिंस की मंगेतर बैकी लिंच पर हुए खतरनाक हमले का सच सामने आया 

इसके लिए कंपनी मैच के दौरान किसी बड़े स्टंट का प्रयोग कर सकती हैं, जिसमे दोनों ही स्टार्स कुछ समय के लिए रिंग में नहीं आ पाएंगे और रेफरी तब तक 10 काउंट कर सकता हैं।   

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 11 Sep 2019, 17:38 IST
Advertisement
Fetching more content...