Create

Fastlane में होने वाले WWE चैंपियनशिप सिक्स पैक चैलेंज मैच के 5 संभावित अंत

फास्टलेन को शुरु होने में कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। ये रैसलमेनिया से पहले WWE का आखिरी पीपीवी होगा। ये कंपनी का आखिरी सिंगल ब्रांड पीपीवी भी है, क्योंकि रैसलमेनिया 34 के बाद कंपनी के सारे पीपीवी में रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। WWE ने फास्टलेन को लेकर पूरी तैयारी कर ली है, जिसके लिए कंपनी ने 4 टाइटल और 2 नॉन टाइटल मैच बुक किए हैं। इस बात की उम्मीद कम ही है कि फैंस को कोई नया चैंपियन देखने को मिलेगा। फास्टलेन का सबसे खास मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। आइए नजर डालते हैं कि किस तरीके से इस मैच को खत्म किया जा सकता है।

एजे स्टाइल्स की जीत

एजे स्टाइल्स को रैसलमेनिया से पहले अपनी चैंपियनशिप को केविन ओवंस, सैमी जेन, बैरन कॉर्बिन, डॉल्फ जिगलर और जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड करना होगा। इस मैच में एजे स्टाइल्स की जीत के काफी चांस लग रहे हैं। सट्टाबाजार के मुताबिक भी स्टाइल्स इस जीत के हकदार हैं। एजे स्टाइल्स को डैब्यू के बाद से ही बड़ा रैसलमेनिया मूमेंट मिला नहीं है। 2016 में उन्हें पहले रैसलमेनिया में जैरिको के हाथों हार और 2017 में हुए मेनिया में शेन मैकमैहन पर जीत मिली थी। अब फैंस चाहेंगे कि एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया 34 में नाकामुरा को हराकर मेनिया मोमेंट बनाएं। इसे भी पढ़ें: बिना स्क्रिप्ट के प्रोमो की वजह WWE द्वारा रोमन रेंस को मिलने वाली थी कड़ी सजा

जॉन सीना को लेकर विवाद

काफी सारे रैसलिंग फैंस जॉन सीना को रैसलमेनिया के टाइटल मैच में नहीं देखना चाहते। लेकिन WWE बार-बार एक ही तरह की बुकिंग कर पहले जैसी ही कहानी लेकर सामने आ जाती है। इस मैच में हो सकता है कि कोई दूसरा सुपरस्टार पिन होकर हारे और सीना रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन जाएं। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी से पहले रॉ में फिन बैलर और रॉलिंस ने एक ही रैसलर को एक ही समय पिन करके चैंबर मैच में जगह बनाई थी। यही कहानी फास्टलेन में भी हो सकती है, जहां सीना और स्टाइल्स किसी एक रैसलर को साथ में पिन करें। ऐसे में स्टाइल्स भी नहीं हारेंगे और सीना को भी रैसलमेनिया की कहानी मिल जाएगी।

शिंस्के नाकामुरा दखल दें और स्टाइल्स टाइटल रिटेन कर जाएं

WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन जितनी आसान दिख रही है, उतनी है नहीं और इसकी झलक हमें फास्टलेन में देखने को मिलेगी। स्टाइल्स और नाकामुरा का WWE के बाहर इतिहास रहा है। दोनों ही सुपरस्टार्स NJPW में एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। फास्टलेन पीपीवी में नाकामुरा WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान दखल दे सकते हैं, ताकि एजे स्टाइल्स की जीत हो और स्टाइल्स का सामना रैसलमेनिया 33 में नाकामुरा के साथ ही हो। काफी सारे रैसलिंग फैंस एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच होने वाली भिड़ंत को ड्रीम मैच मान रहे हैं।

एजे स्टाइल्स थोड़े विलन बनकर जीत हासिल करें

डैब्यू के बाद से ही एजे स्टाइल्स ने WWE में ज्यादातर समय हील के रूप में बिताया है। जॉन सीना के खिलाफ दुश्मनी के दौरान उनका हील किरदार काफी अच्छा था। लेकिन हील बनने के बाद भी फैंस ने एजे स्टाइल्स को काफी पसंद किया था। द फिनोमिनल वन ने जो भी किरदार निभाया है, हमेशा शानदार मैच दिए हैं। ऐसे में अगर स्टाइल्स हील रूप दिखाएं तो फास्टलेन में मैच काफी मजेदार हो सकता है। वैसे भी अगर एजे स्टाइल्स जीते तो मेनिया में नाकामुरा और स्टाइल्स 2 फेस रैसलरों का सामना होगा।

कंफ्यूज़न से भरे मैच में स्टाइल्स की जीत

कंपनी के 6 बड़े सुपरस्टार्स से भरे इस मैच में काफी सारी खतरनाक लम्हें देखने को मिल सकते हैं। फास्टलेन को कभी भी वो तवज्जो नहीं मिली है, जो रैसलमेनिया से पहले किसी इवेंट को मिलनी चाहिए। मैच में कई सारे सुपरस्टार्स हिस्सा ले रहे हैं, जिसकी वजह से मैच में विवाद होना तय है और इन्हीं विवादों के बीच स्टाइल्स को जीत हासिल हो सकती है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment