Create

WrestleMania 34 के बाद ब्रॉक लैसनर के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

PANKAJ

रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के दो प्रतिद्वंदी थे। लेकिन ब्रॉक लैसनर ने दोनों को धो कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। ये बात तय है कि रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला अब रोमन रेंस के साथ तय है। लेकिन सवाल ये उठता है कि इसके बाद क्या होगा? अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया में अपना टाइटल गंवा देंगे। इसके बाद अगर वो नॉन टाइटल मैच लड़ते है तो क्या फैंस को वो पसंद आएगा? रैसलमेनिया 34 के बाद ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा। इसके बाद उनके पास MMA में जाने का मौका है। फिलहाल ये भी पक्का है कि रैसलमेनिया के बाद भी ब्रॉक लैसनर अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ा देंगे। ऐसे में उऩका मैच किसके साथ होगा? कौन उऩ्हें चुनौती देगा? आइए जानते है ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स के बारे में जो रैसलमेनिया के बाद ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी हो सकते हैंं।

द बैलर क्लब

ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के मैच की मांग पहले से WWE यूनिवर्स पहले से कर रहा है। और भविष्य में ये मैच होगा। इस मैच को हमेशा अंतिम समय में वापस ले लिया जाता है। क्योंकि बैलर अभी लैसनर के साथ लड़ने के काबिल नहीं हैं। लेकिन फिलहाल अब फिन बैलर अकेले नहीं है। गैलोज और एंडरसन उनके साथ है। तो क्या ये तीनों मिलकर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला कर सकते हैं। पहले भी पॉल हेमेन फिन बैलर की तारीफ कर चुके है। तो ऐसे में ये हो सकता है कि रैसलमेनिया के बाद बैलर और लैसनर की स्टोरीलाइऩ तैयार हो जाए। इसे भी पढ़ें: WrestleMania में हुए 5 मेन इवेंट मैच जो कभी भी नहीं होने चाहिए थे

ड्रयू मैकइंटायर

ड्रूयू चोट के कारण बाहर है। और जल्द ही वो NXT में वापसी करेंगे। ड्यू की रिंग स्किल और उनकी ताकत कहीं ना कहीं लैसनर को मात दे सकती हैं। ड्यू जल्द ही WWE में आएंगे और आने के बाद अगर वो लैसनर को चुनौती देते है तो फिर इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि ये मुकाबला इतनी जल्दी नहीं होगा। लेकिन इस साल इस मैच की उम्मीद जताई जा सकती हैं।

लार्स सुलिवन

ब्रॉक लैसनर और सुलिवन में काफी अंतर है। दोनों हालांकि खतरनाक मॉन्स्टर है। ये दोनों एक बार मिल चुके हैं। ब्रॉक लैसनर भी सुलविन से काफी प्रभावित हुए थे। ब्रॉक लैसनर ने अपने आप को सुलविन में देखा था। सुलिवन भी लैसनर की तारीफ कर चुके है। ऐसे में हो सकता है कि साल 2018 के अंत तक इन दोनों के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता हैं।

बॉबी लैश्ली

हाल ही में WWE में लैश्ली की वापसी की खबरें सामने आ रही है और लैश्ली ने ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई है। दोनों MMA के शानदार फाइट है। फैंस भी इन दोनों का मैच WWE रिंग में देखना चाहते है। इन दोनों के बीच शानदार मैच होगा और काफी पैसे वाला ये मैच होगा। लैश्ली जाने माने रैसलर है। और ब्रॉक लैसनर भी है। दोनों का शरीर और रिंग परफॉर्मेंस एक दूसरे से काफी मिलती है। तो सोचिए अगर ये दोनों रिंग में आ गए तो फिर रिंग की ऊर्जा क्या रहेगी।

किलियन डेन

अगर किसी ने किलियन डेन का NXT में परफॉर्म देखा होगा तो उनकी तारीफ बहुत करेगा। फिजिकल और स्किल के तौर पर वो काफी अच्छे है। डेन VS लैसनर का ड्रीम मैच होगा। डेन का स्ट्रोमैन और जो के साथ भी शानदार मुकाबला होगा। लेकिन लैसनर के भी वो अच्छे प्रतिद्वंदी कहला सकते हैं। WWE में ये मैच होता है तो इतिहास का सबसे शानदार मैच ये होगा। NXT में कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं होगा जिन्हें किलियन ने बुरी तरह मारा ना हो। किलियन मेन रोस्टर में अगर डेब्यू करते है तो WWE भी उनके लिए बड़ा प्लान तैयार करेगा। और इसके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन लैसनर ही होंगे।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...