Create

5 हैरान कर देने वाले पल जो WWE Raw में देखने को मिल सकते हैं

This week's episode of WWE RAW could certainly be fantastic

रैसलमेनिया के बाद वाले रॉ और स्मैकडाउन के दौरान काफी सारे सरप्राइज़ देखने को मिलते हैं, लेकिन पिछले हफ्ते ऐसा ना होने की वजह से फैंस काफी नाखुश थे। इसकी वजह से फैंस ने अपना गुस्सा ट्विटर पर दिखाया था, जिसने कंपनी को ये तो बता दिया होगा कि वो क्या गलती कर बैठी है।

कंपनी के पास ये हुनर है कि वो कभी भी वापसी कर सकती है, क्योंकि विंस और उनकी टीम ज़बरदस्त कहानी के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि रॉ पिछले 25 सालों से रैसलिंग की दुनिया में जाना माना नाम है, और कंपनी के खिलाफ शायद ही कोई अपनी पहचान बना सकी है। इस समय कंपनी ने सुपरस्टार शेकअप की घोषणा कर रखी है, जिसका मतलब है कि शो के दौरान रैसलर्स की भरमार होगी और ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन हैरान कर देने वाले पलों के बारे में, जो इस हफ्ते रॉ में हो सकते हैं:

#5 समोआ जो रॉ में यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप के साथ आ जाते हैं

समोआ जो से पहले के चैंपियंस के द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को दिए गए सम्मान का नतीजा है कि ये गोल्ड अब किसी की ख़ास पसंद नहीं है। इसके साथ-साथ रैसलमेनिया के दौरान जिस तरह से समोआ जो का मैच हुआ वो इस परेशानी को और बढ़ाता है।

क्या हो अगर समोआ जो रॉ में आकर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करें और उन्हें वो मौका मिले जो एक चैंपियन को मिलना चाहिए? ये माइंड गेम और प्रोमोज में ज़बरदस्त हैं, इसलिए इनका आना हर हाल में कंपनी के लिए फायदेमंद होगा।

ये मूव हर उस रैसलर के लिए फायदेमंद होगा जिसमें हुनर है और उसे मौके नहीं मिल रहे थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एलिस्टर ब्लैक एक सिंगल्स रन का हिस्सा बनते हैं

एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे एक टैग टीम के तौर पर अच्छे हैं लेकिन एलिस्टर एक सिंगल्स कम्पीटिशन में काफी अच्छा कर सकते हैं। ये बात हम इसलिए कह सकते हैं क्योंकि ये सिंगल्स रैसलर के तौर पर NXT का हिस्सा रहे हैं, और इन्होने वहां धमाल मचाया हुआ था। इसको देखते हुए अगर इन्हें अकेले एक रैसलर के तौर पर काम करने का मौका मिले, तो ये ना सिर्फ खुद का करियर बेहतर कर लेंगे, बल्कि रिकोशे को भी फायदा पहुचाएंगे।


#3 एजे स्टाइल्स रॉ का हिस्सा बनते हैं

एजे स्टाइल्स इस समय रिंग में नहीं हैं, लेकिन अगर वो वापस आते हैं और रॉ में लड़ते हैं तो इनका सैथ रॉलिंस के साथ मैच काफी ज़बरदस्त होगा, क्योंकि स्मैकडाउन तो कोफ़ी किंग्सटन का शो होगा। अगर आप ये सोच रहे हैं कि स्टाइल्स चोटिल हैं तो आपको बताते चलें कि उनकी तबीयत इतनी भी बुरी नहीं है, और वैसे भी उन्हें कुछ हफ्ते तो अपनी लड़ाई को शुरू करने में ही लग जाएंगे।

#2 डीन एम्ब्रोज़ आकर बॉबी लैश्ले पर वार करते हैं

डीन एम्ब्रोज़ आकर बॉबी लैश्ले पर वार कर दें तो उससे ना सिर्फ उनकी पत्नी का सम्मान बचेगा बल्कि उनकी कहानी भी अच्छी होगी। वैसे भी इस समय डीन 30 अप्रैल तक कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट में हैं, तो वो कभी भी आ सकते हैं। इनकी वापसी पर फैंस जिस तरह से चीयर करेंगे वो धमाल होगा और आप इस पल को इसलिए भी नहीं भूल सकेंगे क्योंकि मौजूदा दौर में उनके जैसा परफॉर्मेंस शायद ही किसी ने किया हो।


#1 द उसोज़ रॉ में आकर टैग टीम चैंपियनशिप जीत लेते हैं

उसोज़ स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स सिर्फ इस लिए हारे ताकि वो आनेवाले समय में रॉ का हिस्सा बन सकें और फिर मौजूदा चैंपियंस से उसे जीत सकें। हम सब जानते हैं कि स्मैकडाउन की टैग टीम डिवीज़न को ज़बरदस्त बनाने में उनका कितना बड़ा योगदान था, और अब वो अपना कमाल रॉ में भी दिखाएंगे। वैसे भी मुमकिन है कि वो टाइटल जीतकर रिवाइवल से लड़ें, जिससे अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment