COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 के लिए की गई 5 भविष्यवाणी जो गलत साबित हो सकती है

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.77K   //    07 Apr 2019, 16:50 IST

Enter caption

2019 का सबसे बड़ा रैसलिंग पे-पर-व्‍यू रैसलमेनिया 35 होने वाला है, इस शो के दौरान कई शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। WWE यह अवश्य चाहेगी कि वे इस शो को साल का सबसे अच्छा रैसलिंग शो बनाए। रैसलमेनिया 35 के लिए कुछ बड़े दिग्गज रैसलर जैसे- अंडरटेकर, जॉन सीना आदि को एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा। लेकिन बतिस्‍ता, ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, कर्ट एंगल और रोमन रेंस जैसे बड़े रैसलर इस शो में लड़ते हुए नजर आने वाले हैं।

रूमर्स के अनुसार, रैसलमेनिया 35 में होने वाले कुछ रैसलिंग मुकाबलों के रिजल्ट की भविष्यवाणी कर दी गई है। किंतु WWE अपने प्लान में कभी भी बदलाव कर सकती है, जिस कारण यह भविष्यवाणी को सही मानना पूरी तरह से ठीक नहीं है। आइए जान लेते हैं ऐसे ही की गई 5 भविष्यवाणी के बारे में, जो रैसलमेनिया के दौरान गलत साबित हो सकती है।

#5 ड्रू मैकइंटायर की रोमन रेंस के ऊपर बड़ी जीत


Enter caption

रोमन रेंस WWE रिंग में फाइट करने के लिए पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। ल्यूकेमिया से रिकवर करने के बाद, रोमन रेंस ने यह घोषणा की थी कि वे WWE में वापसी के रीमिशन पर हैं। इसके कुछ ही समय पश्चात फास्‍टलेन पे-पर-व्‍यू के लिए टीम शील्‍ड का मुकाबला देखने को मिला, इस मुकाबले में रोमन रेंस हिस्सा बनते हुए नजर आए।

फास्टलेन के बाद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी शुरू हुई। रॉ के एपिसोड में जब रोमन रेंस का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ था, तब उस मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर हमला कर दिया। यही कारण रहा कि इन दोनों रैसलर के बीच रैसलमेनिया 35 में एक सिंगल्स मुकाबला होने वाला है। खबरों के मुताबिक WWE ड्रू मैकइंटायर को काफी अच्छा पुश देना चाहती है, इस वजह से वे रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस को हराते हुए नजर आ सकते हैं। किंतु रोमन रेंस कोई छोटे रैसलर नहीं है, उन्होंने WWE में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस कारण से सिंगल्‍स मुकाबले में रोमन रेंस आसानी से हार नहीं मानेंगे, और शायद वे इस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए नजर आ जाए।   

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...