COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन WrestleMania 35 के बाद ब्रॉक लैसनर को कंपनी छोड़ने नहीं देंगे

टॉप 5 / टॉप 10
5.19K   //    01 Apr 2019, 15:00 IST

Enter caption

इस साल WrestleMania 35 में कुछ बहुत धमाकेदार चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। WWE में पहले से ही इस सबसे बड़े शो के लिए शानदार माहौल बनाया जा चुका है। ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 35 में सैथ रॉलिंस के सामने होंगे।

इस बार कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस के हाथों अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप टाइटल हार जाएंगे। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उस हार के बाद ब्रॉक लैसनर WWE छोड़ देंगे। लैसनर WWE के लिए काफी फायदे का सौदा हैं। आइये आपको बताते हैं वो 5 वजह कि क्यों विंस मैकमैहन, ब्रॉक लैसनर को कंपनी छोड़कर जाने नहीं देंगे।


#5 सऊदी अरब में होने वाला शो

Brock Lesnar defeated Braun Strowman at Crown Jewel

पिछले साल WWE ने सऊदी अरब स्पोर्ट्स अथॉरिटी के साथ 10 साल की डील साइन की थी, जिसके बाद सऊदी अरब में पहले ही 2 ब्लॉकबस्टर इवेंट हो चुके हैं। WrestleMania 34 के बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल हुआ था और बाद में सऊदी में ही Crown Jewel भी हुआ था।

इस साल भी हमें सऊदी से दो बड़े शो देखने को मिलेंगे। ख़बरों के अनुसार पहला शो 3 मई को हो सकता है। और अगर ऐसा होता है तो एक बात तय है कि ब्रॉक लैसनर उस शो को नहीं छोड़ेंगे। यानी फिलहाल विंस मैकमैहन, लैसनर को WrestleMania 35 के बाद कंपनी छोड़कर जाने नहीं देंग।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...