5 कारणों से Wrestlemania में रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा

roman reigns and dean ambrose

रोमन रेंस ने अधिकारिक तौर पर अपनी वापसी कर ली है, और वो कुछ ही समय पश्चात एक बार फिर रॉ के एपिसोड्स में लगाातार नजर आने वाले है। रोमन रेंस की वापसी से एक तरफ जहां रोमन रेंस के हर चाहने वाले खुश है तो दूसरी तरफ वे सभी जानना चाहते है कि रोमन रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया में किस रैसलर के साथ देखने को मिल सकता हैं।

अपनी बीमारी से ठीक होने के बाद WWE रोमन रेंस को एक बार फिर सीधे ही मेन इवेंट में ना डालकर उन्हें मिडकार्ड मुकाबलों में जगह दे सकती हैं। इससे पहले कुछ दर्शक रोमन रेंस को इसलिए पसंद नहीं कर रहे थे क्योकि वे हर पे-पर-व्यू के दौरान मैन इवेंट का हिस्सा बन रहे थे।

WWE रोमन रेंस की वापसी के बाद यह गलती एक बार फिर नहीं दोहराना चाहेगी। रोमन रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया में मैकइंटायर या फिर डीन एंब्रोज के साथ देखने को मिल सकता हैं। तो आइए जान लेते हैं उन पांच बड़े कारण के बारे में जिससे रैसलमेनिया में हमें डीन एंब्रोज और रोमन रेंस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

#5 WWE का वास्तविक प्लान होना

wwe vince mcmahon

रोमन रेंस की बीमारी के कारण WWE को अपने कई प्लान बदलने पड़े। WWE का वास्तविक प्लान यह हो सकता था कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के बीच एक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए या फिर नॉन टाइटल मुकाबला दिखाया जाए।

WWE के प्लान के अनुसार टीम शील्ड को तोड़ते हुए डीन एंब्रोज, रोमन रेंस के ऊपर हमला करते। जिसके बाद इन दोनों रैसलर के बीच स्टोरी लाइन चलती जिसका अंत रैसलमेनिया में एक मुकाबले के बाद होता। किंतु रोमन रेंस की बीमारी के कारण इन प्लान को बीच में ही बदलना पड़ा, और रोमन रेंस की वापसी के साथ WWE इस प्लान को एक बार फिर जारी रख सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के व्यवहार डीन एंब्रोज के साथ ठीक न होना

roman reigns seth rollins save  dean ambrose

पिछले मंडे नाइट रॉ जब रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने मिलकर डीन एंब्रोज को पिटने से बचाया था। लेकिन उसके बाद यह दोनों रैसलर डीन एंब्रोज को रिंग में उसी हालत में छोड़ कर चले गए। जिससे साफ स्पष्ट है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों डीन एंब्रोज से गुस्सा है जिसका कारण डीन एंब्रोज का टीम शील्ड को तोड़ना था। यही कारण रोमन रेंस डीन एंब्रोज के बीच स्टोरी लाइन शुरू करने के लिए पर्याप्त है।

#3 ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबले में रोमन रेंस का न होना

roman interfere in brock vs seth

खबरें यह भी है कि ठीक होने के बाद रोमन रेंस ब्रॉक लैसनर से अपने कभी ना हारे हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए री मैच मांग सकते हैं, जिसके बाद ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच एक ट्रिपल थ्रैट मुकाबला रैसलमेनिया में देखने को मिलेगा। देखा जाए तो ऐसा होना मुश्किल है क्योंकि रोमन रेंस के बिना भी सभी दर्शक ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला देखना चाहते हैं और अगर WWE द्वारा जबरदस्ती इस मैच में रोमन रेंस को डाला गया, तब एक बार फिर रोमन रेंस को दर्शको द्वारा काफी हेट का सामना करना पड़ सकता है।

#2 रोमन रेंस का डीन एंब्रोज के WWE से जाने पर रिएक्ट करना

roman reigns and dean ambrose

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि डीन एंब्रोज का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ इस अप्रैल के महीने में समाप्त होने वाला है। कंपनी छोड़कर जाने का मन डीन एंब्रोज ने स्वयं बनाया है जबकि WWE किसी भी हालत में पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज को कंपनी से जाने नहीं देना चाहती। इसके ऊपर रोमन रेंस डीन एंब्रोज के साथ आगामी रॉ के एपिसोड में एक सैगमेंट देते हुए नजर आ सकते हैं। जिसमें रोमन रेंस डीन एंब्रोज को WWE न छोड़ने की बात कहेंगे जबकि डीन एंब्रोज WWE से जाने की बात पर टिके रहेंगे।

#1 रोमन रेंस के खिलाफ डीन एंब्रोज का अंतिम WWE मुकाबला

roman reigns and dean ambrose

यदि डीन एंब्रोज WWE छोड़कर जाने का मन बना लिया है तो उन्हें रोक पाना काफी मुश्किल है। इस कारण WWE यह चाहेगी कि डीन एंब्रोज के जाने से पहले उन्हें एक अच्छी स्टोरी लाइन में डाला जाए और रोमन रेंस से अच्छा प्रतिद्वंदी डीन एंब्रोज के लिए दूसरा नहीं हो सकता। WWE अपनी कंपनी में डीन एंब्रोज का मुकाबले के लिए रैसलमेनिया में उनका मुकाबला रोमन रेंस से रख सकती है। जो सभी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now