Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से Wrestlemania में रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.11K   //    28 Feb 2019, 19:14 IST

roman reigns and dean ambrose

रोमन रेंस ने अधिकारिक तौर पर अपनी वापसी कर ली है, और वो कुछ ही समय पश्चात एक बार फिर रॉ के एपिसोड्स में लगाातार नजर आने वाले है। रोमन रेंस की वापसी से एक तरफ जहां रोमन रेंस के हर चाहने वाले खुश है तो दूसरी तरफ वे सभी जानना चाहते है कि रोमन रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया में किस रैसलर के साथ देखने को मिल सकता हैं।

अपनी बीमारी से ठीक होने के बाद WWE रोमन रेंस को एक बार फिर सीधे ही मेन इवेंट में ना डालकर उन्हें मिडकार्ड मुकाबलों में जगह दे सकती हैं। इससे पहले कुछ दर्शक रोमन रेंस को इसलिए पसंद नहीं कर रहे थे क्योकि वे हर पे-पर-व्यू के दौरान मैन इवेंट का हिस्सा बन रहे थे।

WWE रोमन रेंस की वापसी के बाद यह गलती एक बार फिर नहीं दोहराना चाहेगी। रोमन रेंस का मुकाबला रैसलमेनिया में मैकइंटायर या फिर डीन एंब्रोज के साथ देखने को मिल सकता हैं। तो आइए जान लेते हैं उन पांच बड़े कारण के बारे में जिससे रैसलमेनिया में हमें डीन एंब्रोज और रोमन रेंस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

#5 WWE का वास्तविक प्लान होना

wwe vince mcmahon

रोमन रेंस की बीमारी के कारण WWE को अपने कई प्लान बदलने पड़े। WWE का वास्तविक प्लान यह हो सकता था कि रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस और डीन एंब्रोज के बीच एक यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए या फिर नॉन टाइटल मुकाबला दिखाया जाए।

WWE के प्लान के अनुसार टीम शील्ड को तोड़ते हुए डीन एंब्रोज, रोमन रेंस के ऊपर हमला करते। जिसके बाद इन दोनों रैसलर के बीच स्टोरी लाइन चलती जिसका अंत रैसलमेनिया में एक मुकाबले के बाद होता। किंतु रोमन रेंस की बीमारी के कारण इन प्लान को बीच में ही बदलना पड़ा, और रोमन रेंस की वापसी के साथ WWE इस प्लान को एक बार फिर जारी रख सकती है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...